1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. Loksabha Election: CM मोहन इंदौर-झाबुआ में भरेंगे हुंकार, वीडी शर्मा PM मोदी के साथ जनसभा में होंगे शामिल

Loksabha Election: CM मोहन इंदौर-झाबुआ में भरेंगे हुंकार, वीडी शर्मा PM मोदी के साथ जनसभा में होंगे शामिल

लोकसभा चुनाव को लेकर मुख्यमंत्री मोहन यादव के नॉन स्टॉप दौरे जारी हैं। इसी कड़ी में मुख्यमंत्री मोहन यादव गुरुवार को मध्यप्रदेश के इंदौर-झाबुआ में जनसभा करगे।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव 25 अप्रैल को इंदौर और रतलाम जिले के दौरे पर रहेंगे। मुख्यमंत्री डॉ. यादव सुबह 10.30 बजे इंदौर में पार्टी प्रत्याशी का नामांकन दाखिल कराकर जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद दोपहर 1 बजे रतलाम लोकसभा क्षेत्र के झाबुआ में पार्टी प्रत्याशी का नामांकन दाखिल कराकर जनसभा को संबोधित करेंगे।

वहीं भाजपा प्रदेश अध्यक्ष व सांसद विष्णुदत्त शर्मा 25 अप्रैल को मुरैना में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ जनसभा में शामिल होंगे। इसके अलावा पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान 25 अप्रैल को विदिशा संसदीय क्षेत्र के गंजबासौदा में आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगे।

अनिता चौहान की नामांकन रैली में होंगे शामिल

मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव कल इंदौर और झाबुआ चुनाव प्रचार पर रहेंगे। सीएम सुबह 11 बजे इंदौर में लोकसभा प्रत्याशी शंकर लालवानी की नामांकन रैली में शामिल होंगे। इसके बाद वे जनसभा को संबोधित करेंगे। सीएम दोपहर झाबुआ पहुंचकर झाबुआ-रतलाम लोकसभा से बीजेपी प्रत्याशी अनिता चौहान की नामांकन रैली में भाग लेंगे।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...