1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. Loksabha Election: आज MP और UP में चुनावी प्रचार करेंगे CM डॉ मोहन यादव, देखें पूरा शेड्यूल

Loksabha Election: आज MP और UP में चुनावी प्रचार करेंगे CM डॉ मोहन यादव, देखें पूरा शेड्यूल

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव आज सोमवार को मध्य प्रदेश के साथ-साथ उत्तर प्रदेश में भी चुनावी दौरे पर रहेंगे। सीएम आज राजगढ़ और ग्वालियर में जनसभा को संबोधित करेंगे।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव आज सोमवार को मध्य प्रदेश के साथ-साथ उत्तर प्रदेश में भी चुनावी दौरे पर रहेंगे। सीएम आज राजगढ़ और ग्वालियर में जनसभा को संबोधित करेंगे। वहीं यूपी के मैनपुरी लोकसभा में जनसभा करेंगे और भाजपा प्रत्याशी जयवीर सिंह के समर्थन में चुनाव प्रचार करेंगे।

जनसभा को संबोधित करेंगे

मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव सुबह 9:30 बजे भाजपा प्रदेश मीडिया सेंटर में कार्यालय भोपाल में पत्रकार वार्ता को संबोधित करेंगे। इसके बाद सुबह 11:00 बजे राजगढ़ पहुंचकर पार्टी प्रत्याशी रोडमल नागर के नामांकन रैली में शामिल होने के साथ जनसभा को संबोधित करेंगे। कार्यक्रम के बाद सीएम दोपहर 12:45 बजे ग्वालियर पहुंचकर पार्टी प्रत्याशी भारत सिंह कुशवाहा के नामांकन रैली और जनसभा को संबोधित करेंगे।

मैनपुरी उत्तर प्रदेश के लिए रवाना होंगे

इसके बाद ग्वालियर से मुख्यमंत्री मैनपुरी उत्तर प्रदेश के लिए रवाना होंगे। दोपहर 2:00 बजे मैनपुरी में पार्टी के प्रत्याशी जयवीर सिंह के समर्थन में विशाल आमसभा को संबोधित करेंगे। सभा के बाद सीएम मोहन सैफई होते हुए शाम 5:30 बजे भोपाल पहुंचेंगे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...