1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. Loksabha Election: लोकसभा नामांकन के लिए मुख्यमंत्री उज्जैन पहुंचे, BJP प्रत्याशी अनिल फिरोजिया ने किया नामांकन

Loksabha Election: लोकसभा नामांकन के लिए मुख्यमंत्री उज्जैन पहुंचे, BJP प्रत्याशी अनिल फिरोजिया ने किया नामांकन

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव की उपस्थिति में सोमवार को उज्जैन-आलोट संसदीय क्षेत्र के पार्टी प्रत्याशी अनिल फिरोजिया ने उज्जैन कलेक्टर कार्यालय पहुंचकर अपना नामांकन-पत्र दाखिल किया।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

देशभर के साथ मध्यप्रदेश में लोकसभा चुनाव की हलचल देखने मिल रही है, जहां उज्जैन में लोकसभा चुनाव को लेकर तैयारी का सिलसिला जारी है।

लोकसभा चुनाव के तय कार्यक्रम अनुसार मुख्यमंत्री मोहन यादव देवास- शाजापुर से उज्जैन पहुंचे। कलेक्टर कार्यालय पहुंच कर भाजपा के प्रत्याशी अनिल फिरोजिया के साथ निर्वाचन कार्यालय में नामांकन प्रस्तुत किया।

मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव की उपस्थिति में उज्जैन-आलोट संसदीय क्षेत्र के पार्टी प्रत्याशी अनिल फिरोजिया ने अपना नामांकन दाखिल किया। इस अवसर पर नागदा विधायक तेज बहादुर सिंह, उज्जैन जिला अध्यक्ष विवेक जोशी एवं उज्जैन ग्रामीण जिला अध्यक्ष बहादुर सिंह बोरमुंडला उपस्थित रहे।

हम छिंदवाड़ा भी जीतेंगे: सीएम मोहन यादव
मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव का कहना है कि इस बार सूबे में गारंटी के साथ सभी सीटों पर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की जीत होने जा रही है। 2014 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी सिर्फ दो सीटों पर चुनाव हारी थी, जिसमें गुना और शिवपुरी थी। 2019 में हमने गुना में जीत हासिल की और अब ज्योतिरादित्य सिंधिया हमारे साथ हैं। केवल छिंदवाड़ा बची थी और पहले राउंड की वोटिंग के बाद निश्चित रूप से छिंदवाड़ा बीजेपी का हो चुका है। अब कुछ बचा नहीं है।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...