1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. Loksabha Election: भोपाल से BJP प्रत्याशी ने किया नामांकन, CM समेत कई दिग्गज नेता रहे मौजूद

Loksabha Election: भोपाल से BJP प्रत्याशी ने किया नामांकन, CM समेत कई दिग्गज नेता रहे मौजूद

भोपाल प्रत्याशी आलोक शर्मा ने आज अपना नामांकन दाखिल किया. इस दौरान सीएम मोहन यादव, पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, डॉ नरोत्तम मिश्रा, मंत्री विश्वास कैलाश सारंग, राज्य मंत्री कृष्णा गौर, पूर्व मंत्री सुरेश पचौरी समेत कई नेता मौजूद रहे.

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मध्य प्रदेश में कल, 19 अप्रैल को लोकसभा चुनाव के पहले चरण में 6 सीटों पर चुनाव होगा. इधर, पहले चरण के चुनाव प्रचार का शोर थमने पर राजनेताओं ने दूसरे और तीसरे चरण की तैयारी में जुट गई है. इसी बीच प्रदेश के मुखिया डॉ मोहन यादव आज भोपाल से बीजेपी प्रत्याशी आलोक शर्मा की नामांकन रैली में शामिल हुए. साथ ही एक जनसभा को भी संबोधित किया.

दरअसल, भोपाल प्रत्याशी आलोक शर्मा ने आज अपना नामांकन दाखिल किया. इस दौरान सीएम मोहन यादव, पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, डॉ नरोत्तम मिश्रा, मंत्री विश्वास कैलाश सारंग, राज्य मंत्री कृष्णा गौर, पूर्व मंत्री सुरेश पचौरी समेत कई नेता मौजूद रहे. नामांकन और जनसभा से पहले मुख्यमंत्री कर्फ्यू वाली माता मंदिर में पूजा अर्चना की.

नामांकन में कांग्रेस को झटका

वहीं आलोक शर्मा के नामांकन में कांग्रेस को एक बार फिर बड़ा झटका लगा. जहां कई कांग्रेस नेताओं ने बीजेपी का दामन थाम लिया. भोपाल के पूर्व महापौर सुनील सूद, वार्ड नम्बर 7 से कांग्रेस पार्षद प्रियंका मिश्रा, पूर्व पार्षद सुनील शर्मा, कांग्रेस युवा नेता अनिल मिश्रा, पूर्व पार्षद निर्मला मोरे, गौतम मोरे, पूर्व पार्षद संजय साहू और नरेला के कांग्रेस नेता शमीम खान बीजेपी में शामिल हो गए. सीएम मोहन यादव ने सभी नेताओं को बीजेपी की सदस्यता ग्रहण कराई.

आलोक शर्मा ने किया संबोधित

नामांकन से पहले BJP प्रत्याशी आलोक शर्मा ने जनसभा को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि आज मैं अपना नामांकन भरने जा रहा हूं. अपनी गारंटी को लेकर जनता के बीच जाएंगे. सबका साथ सबका विकास और सबके प्रयास के साथ भोपाल की जनता का आशीर्वाद लेंगे. उन्होंने कहा, भोपाल की जनता का भोपाल कैसा हो इसके लिए हम एक विकास का रोड मैप जारी करेंगे. आने वाले समय में भोपाल के विकास का संकल्प का काम करेंगे.

मोहन यादव ने किया संबोधित

मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने भी जनसभा को संबोधित किया. कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल होने वाले नेताओं को लेकर मुख्यमंत्री ने कहा कि दिन-रात कांग्रेस के लोगों को झटका लग रहे हैं.

हमारे ऐसे प्रत्याशी जो जहां से लड़वा दें वहां से पूरी जोर शोर और दम के साथ चुनाव लड़ने के लिए तैयार रहते हैं और इसी में तो कांग्रेस फेल होती है. अपने सामने एक ऐसा इतिहास बनकर देख रहा है. उन्होंने कहा कि जब 2014 में 27 सीट 2019 में 28 सीट जीते और इस बार छिंदवाड़ा भी जीतते हुए सभी सीट जीतेंगे.

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...