Home उत्तर प्रदेश बच्ची को 10 रुपये का लालच देकर घर ले गया और कमरे में बंद कर किया…

बच्ची को 10 रुपये का लालच देकर घर ले गया और कमरे में बंद कर किया…

0 second read
0
89

रिपोर्ट: नंदनी तोदी
बाराबंकी: यूपी में भले ही कितन भी विकास हो जाए, लेकिन महिलाओं और बच्चियों की सुरक्षा अभी भी एक गंभीर मसला है। यूपी के बाराबंकी से एक दिल दहला दने वाला मामला सामने आया है, जहा एक नन्ही सी मासूम को 60 साल के दरिंदे अपनी हवस का शिकार बनाया।

ये मामला थाना असन्दरा के मिर्चिया गाँव का है। जानकारी के मुताबिक घर के बाहर खेल रही तीन साल की बच्ची को 60 साल के दरिंदे ने घर के बाहर सामान दिलाने बुलाया। और फिर उस मासूम को अपनी हवस मिटने का शिकार बनाया।

इस मामले की जानकारी जैसे ही परिजनों को मिले सबके होश उड़ गए। और फिर इस घटना की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने 60 साल के आरोपी को पोस्को एक्ट के तहत गिरफ्तार कर कई मुकदमे दर्ज किए।

पुलिस के सूत्रों ने इस घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि असन्दरा के मिर्चिया गाँव में एक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। सूत्रों के मुताबिक, सूचना पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पोस्को एक्ट के तहत कई अन्य गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

पुलिस अधिकारी ने बताया आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। बच्ची के मेडिकल टेस्ट के लिए उसे जिला अस्पताल भेजा गया है। मामले की करवाई कर आरोपी को जेल भेज दिया गया है।

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.