Home उत्तर प्रदेश बॉयफ्रेंड के साथ इश्क में बाधा बन रही थी 5 साल की बेटी, मां ने उतारा मौत के घाट

बॉयफ्रेंड के साथ इश्क में बाधा बन रही थी 5 साल की बेटी, मां ने उतारा मौत के घाट

1 second read
0
811

नई दिल्ली : प्यार के आपने ऐसे कितने किस्से सुने होंगे, जिसमें प्रेमी, प्रेमिका को पाने के लिए वो हर कदम उठाता हैं, जो किसी को भी नामंजूर होता है। वहीं कभी-कभी जब दुनिया वालों के सामने प्रमिका की शादी किसी और से हो जाती हैं, तो प्रेमी उसकी खुशी की दुआ करता है और खुद को उससे दूर कर लेता है, जिससे उसके पारिवारिक जीवन में कलह ना आये। लेकिन यहां एक मां ने अपने 5 साल की मासूम बेटी को इसलिए मौत के घाट उतार दिया कि वो उसके प्रेमी और अपने मां के इश्क में बाधा बन रहीं थी।

आपको बता दें कि ये मामला उत्तर प्रदेश के रायबरेली के डलमऊ कोतवाली क्षेत्र के सुरसना गांव का है, आरोपी महिला की शादी कोतवाली डलमऊ के बलभद्रपुर गांव निवासी संतोष कुमार के साथ हुई थी। उसकी एक पांच साल की बेटी थी। जिसे लेकर वो होली से पहले मायके आई हुई थी। उसे 31 मार्च को वापस सुसराल आना था लेकिन वो नहीं आई फिर सुसराल वालों ने खोजबीन की तो कुछ पता नहीं चला।

महिला के सुसराल वालों को किसी ने बताया कि वो कोतवाली डलमऊ दिबियापुर गांव में अपने प्रेमी के घर में रह रही थी। इसके बाद, जब वो वापस सुसराल लौटी तो उसके साथ बच्ची नहीं थी। फिर ससुराल वालों ने बच्ची की तलाश शुरू करते हुए पुलिस को सूचना दी। जिसका मामला दर्ज कर पुलिस ने तलाश शुरू कर दी। इस तलाशी के दौरान पुलिस को बच्ची का शुव बलभद्रपुर गांव से करीब 500 मीटर दूर कुएं में पड़ा मिला।

आपको बता दें कि कुंए में बच्ची का शव मिलने पूरे गांव में हड़कंप मच गया और मौके पर एसपी, सीओ और फारेंसिक टीम मौके पर पहुंच गई। जब इस मामले में पुलिस ने बच्ची की मां से पूछताछ शुरू की तो उसने बताया कि वो साल भर से उसका एक शख्स के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा है और वो दो दिन से उसके साथ रह रही थी।

इसके अलावा आरोपी महिला ने बताया कि उसकी पांच साल की बेटी पिता से शिकायत करने की बात बोल रही थी। इस पर मैंने अपने प्रेमी के साथ मिलकर उसे ठिकाने लगा दिया और शव को कुएं में फेंक दिया। जिससे हमारे प्रेम प्रसंग के बारे में किसी को कुछ पता न चल सके।

रायबरेली के एसपी श्लोक कुमार ने बताया कि बच्ची के शव को कुएं से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आरोपी महिला और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई। वहीं बच्ची पिता का रो-रोकर बुरा हाल है। उसने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि उसकी पत्नी उसके साथ ऐसे दगा करेगी और खुद अपनी ही बच्ची को मौत के घाट उतारेगी।

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.