1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. राहुल गांधी पहुंचे हरिद्वार, वर्चुअल रैली के दौरान किसानों से करेंगे बातचीत

राहुल गांधी पहुंचे हरिद्वार, वर्चुअल रैली के दौरान किसानों से करेंगे बातचीत

Rahul Gandhi reaches Haridwar, will interact with farmers during virtual rally...Congress Party के पूर्व अध्यक्ष Rahul Gandhi आज हरिद्वार दौरे पर है। वहां पहुंच वह कार्यकर्ताओं से बातचीत करेंगे साथ ही किसानों से भी वार्ता करेंगे।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट:खुशी पाल

उत्तराखंड: कांग्रेस पार्टी(Congress Party) के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी(Rahul Gandhi) आज उत्तराखंड(Uttarakhand) दौरे पर है। वहां पहुंच राहुल गांधी 70 विधानसभा क्षेत्रों के कार्यकर्ताओं से वर्चुअली(Virtually) मुलाकात करेंगे। वहीं, आपको बता दें कि राहुल गांधी कुमाऊं के किच्छा(Kichha) भी जाएंगे। इसके अलावा वह हरिद्वार(Haridwar) में भी वर्चुअल रैली करेंगे।

राहुल गांधी हरिद्वार दौरे पर

वहीं, आपको बता दें कि आज की वर्चुअल रैली में राहुल गांधी सभी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे और पार्टी के कार्यों का विवरण भी करेंगे। इसके बाद वह देर शाम हरिद्वार में हरकी पैड़ी पर गंगा आरती में भी शामिल होंगे।

यह भी पढ़ें: जेपी नड्डा आज मुरादाबाद में करेंगे जनसभा, पढ़ें पूरी खबर..

राहुल गांधी का शेड्यूल

जानकारी के मुताबिक आज राहुल गांधी हरिद्वार दौरे पर है इसके अलावा वह पंतनगर में भी जाएंगे। वहां पहुंच वह किच्छा के किसानों से बातचीत करेंगे। किसानों की तमाम समस्याओं को सुनेंगे और उनका हल निकालने की पूर्ण कोशिश करेंगे। इसके अलावा राहुल के शेड्यूल में पंतनगर के बाद जौलीग्रांट के लिए जाने का भी प्लान है। जौलीग्रांट के बाद वह हरिद्वार के ज्वालापुर क्षेत्र स्थित नेहरू युवा केंद्र पहुंचेंगे, वहां पहुंच वहा किसानों के साथ वर्चुअल रैली को संबोधित करेंगे। इसके अलावा सभी कार्यकर्ता विधानसभा सीटों पर उनके कार्यक्रम से लाइव जुड़ेंगे।

रोड शो के आयोजन की मांगी अनुमति

महामंत्री संगठन मथुरादत्त जोशी से बातचीत के दौरान पता चला कि राहुल गांधी 70 विधानसभा क्षेत्रों में करीब एक लाख 40 हजार लोग इस कार्यक्रम से जुड़ेंगे। इसके अलावा उन्होंने जानकारी दी कि इस कार्यक्रम में प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव और उनकी टीम भी मौके पर पहुंचेगी। इसके अलावा उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने जिला प्रशासन से रोड शो करने के लिए भी अनुमति मांगी थी। जिसका जवाब अभी तक नहीं मिला।अगर जवाब हां में हुआ तो वर्चुअल सभा के बाद एक रोड शो का भी आयोजन किया जाएगा।

हाई सिक्योरिटी तैनात

राहुल गांधी के दौरे के दौरान नगर में हाई सिक्योरिटी भी रखी गई है। आपको बता दें कि
धर्मनगरी हरिद्वार में सुरक्षा व्यवस्था काफी कड़ी रखी गई है। सुरक्षा की पूरी जिम्मेदारी नगर पुलिस अधीक्षक स्वतंत्र कुमार को दी गई है। सुरक्षा के लिए नगर के हर इलाके में सुरक्षा कर्मी तैनात किए गए है। इसके अलावा हरकी पैड़ी और कार्यक्रम स्थल पर राहुल गांधी के पहुंचने के दौरान कुछ समय के लिए यातायात पर भी प्रतिबंध लगाए गए है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...