1. हिन्दी समाचार
  2. बड़ी खबर
  3. बारिश से धुला भारत-पाकिस्तान का मैच, दोनों के बीच दो मैच खेले जाने की उम्मीद

बारिश से धुला भारत-पाकिस्तान का मैच, दोनों के बीच दो मैच खेले जाने की उम्मीद

श्रीलंका के कैंडी में पल्लेकेले स्टेडियम में भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप का तीसरा मुकाबला खेला गया। बारिश की खलल के चलते मुकाबला पूरा नहीं हो पाया और इसे रद्द करना पड़ा। भारतीय टीम की पारी पूरी हुई लेकिन पाकिस्तानी टीम को खेलने का मौका नहीं मिला। जिससे क्रिकेट फैंस के अरमान अधूरे रह गए। वैसे इस मुकाबले के बारिश से धुल जाने के बाद भी दोनों टीमों के बीच 2 मैच खेले जाने की संभावना है।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

नई दिल्लीः श्रीलंका के कैंडी में पल्लेकेले स्टेडियम में भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप का तीसरा मुकाबला खेला गया। बारिश की खलल के चलते मुकाबला पूरा नहीं हो पाया और इसे रद्द करना पड़ा। भारतीय टीम की पारी पूरी हुई लेकिन पाकिस्तानी टीम को खेलने का मौका नहीं मिला। जिससे क्रिकेट फैंस के अरमान अधूरे रह गए। वैसे इस मुकाबले के बारिश से धुल जाने के बाद भी दोनों टीमों के बीच 2 मैच खेले जाने की संभावना है। पहला मैच अगले हफ्ते ही देखने को मिल सकता है।

बता दें कि एशिया कप के इस मैच में भारतीय टीम पाकिस्तान के खिलाफ खेलने उतरी। टॉस भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। पाकिस्तान के शाहीन अफरीदी ने शुरुआत में ही शानदार गेंदबाजी करते हुए रोहित शर्मा और विराट कोहली को आउट कर दिया। इसके बाद हारिश राउफ ने दो विकेट झटक दिए। 66 रन पर 4 विकेट गंवाने के बाद ईशान किशन और हार्दिक पंड्या ने पारी को संभाला और स्कोर 266 रन तक पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई। पाकिस्तान लक्ष्य का पीछा करने उतर पाता इससे पहले बारिश शुरू हो गई और इसके बाद मैच शुरू होने नहीं दिया।

भारत का अगला मैच नेपाल से

एशिया कप में भारत और पाकिस्तान के बीच फिलहाल एक मुकाबला तो तय नजर आ रहा है। टूर्नामेंट की 6 टीमों को 3-3 के दो ग्रुप में बांटा गया है। जिसमें से 2-2 टीम सुपर-4 में पहुंचेंगी। यहां हर टीम बाकी तीन टीमों के साथ मैच खेलेंगी। भारत का अगला मैच नेपाल से है। जहां जीत हासिल कर भारत सुपर 4 में पहुंच जाएगा। वहीं पाकिस्तान पहले से ही सुपर-4 में जगह बना चुका है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...