1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. सिंधिया के इस्तीफे पर सीएम गहलोत: उन्होनें विश्वासघात किया है

सिंधिया के इस्तीफे पर सीएम गहलोत: उन्होनें विश्वासघात किया है

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने आज कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा देकर पार्टी को अंदर तक हिला दिया है वही अपने इस्तीफे की कॉपी उन्होंने ट्विटर पर सार्वजनिक भी कर दी, 19 विधायक इस्तीफा दे चुके है और 20 से अधिक बागी होने के लिए तैयार है तो ऐसे में अब यही सिंधिया कांग्रेस की आँखों में चुभने लगे है।

आज कांग्रेस नेता अरुण यादव ने सिलसिलेवार ट्वीट करते हुए सिंधिया को जयचंद कह डाला वही अब राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर से अपनी बात कही है। उन्होंने 2 ट्वीट किये है जिसमे उन्होंने सिंधिया पर कड़ा हमला किया है।

पहले ट्वीट में उन्होंने लिखा, बीजेपी के साथ हाथ मिलाना नेताओं की स्व-राजनीतिक महत्वाकांक्षाओं के बारे में बताता है। खासकर जब भाजपा अर्थव्यवस्था, लोकतांत्रिक संस्थानों, सामाजिक ताने-बाने और साथ ही न्यायपालिका को बर्बाद कर रही है।

वही दूसरे ट्वीट में उन्होनें लिखा, सिंधिया ने लोगों के विश्वास के साथ-साथ विचारधारा के साथ विश्वासघात किया है। ऐसे लोग साबित करते हैं कि वे शक्ति के बिना कामयाब नहीं हो सकते। वो जितना जल्द छोड़े वो ही अच्छा हैं।

आपको बता दे कि 19 विधायकों के इस्तीफे के बाद अब कमलनाथ का एमपी का सीएम बने रहना लगभग असंभव है और ऐसे में तय है की बीजेपी अपने 104 विधायकों के साथ आसानी से सरक़ार बना सकती है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...