1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. लंबे समय से चल रहा पैरा टीचर्स का आंदोलन खत्म, CM गहलोत ने पिलाया पानी

लंबे समय से चल रहा पैरा टीचर्स का आंदोलन खत्म, CM गहलोत ने पिलाया पानी

नए साल में राजस्थान के पैरा टिचर्स के लिए बेहद अच्छा साबित हुआ है। लंबे दिनों से चल रहा आंदोलन आखिरकार अब खत्म हो गया है। CM Gehlot ने खुद पानी पीलाकर इस आंदोलन को खत्म करनाया है।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

नई दिल्ली: राजस्थान (Rajsthan) में लंबे समय से चल रहा पैरा टीचर्स (Pra Teachers) का आंदोलन समाप्त हो गया। मुख्यमंत्री (Cheif Minister) ने शुक्रवार देर रात ट्वीट करके इस बात का दावा किया। सीएम गहलोत (CM Gehlot) ने लिखा कि नए साल की पूर्व संध्या पर इनका अनशन खत्म कराया गया। हालांकि पैरा टीचर्स का कहना है कि सीएम ने उनकी मांगें मान ली हैं। वह आधिकारिक तौर पर कल सुबह अपना अनशन समाप्त कर देंगे।

Cm गहलोत ने फेसबुक शेयर किया ये पोस्ट

इससे पहले राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने ट्वीट (Tweet) किया कि शमसेर खान भालू के नेतृत्व में आए पैरा टीचर्स, शिक्षाकर्मी एवं मदरसा पैरा टीचर्स के प्रतिनिधि मंडल से मुलाकात की। उन्होंने लिखा कि राज्य सरकार इन सभी की समस्याओं का नियमानुसार निस्तारण करने के लिए प्रतिबद्ध है। नववर्ष की पूर्व संध्या पर इनका अनशन समाप्त करवाया। मुलाकात के बाद उन्होंने अपना आंदोलन समाप्त कर दिया है।

प्रदर्शनकारियों से अपील

ट्वीटर पर ट्वीट में अशोक गहलोत ने लिखा कि साथ ही, मैं अन्य सभी प्रदर्शनकारियों से अपील करना चाहूंगा कि आप अपना प्रदर्शन समाप्त करें। आपकी मांगों पर सभी युवाओं के भविष्य को मद्देनजर रखते हुए उचित फैसला लिया जाएगा। अशोक गहलोत ने यह भी लिखा कि हमारी सरकार अधिक से अधिक युवाओं को रोजगार देने के लिए कृत संकल्प है। सीएम फोटो भी ट्वीट की है, जिसमें वह एक प्रदर्शनकारी को पानी पिला रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...