1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. PM Modi Dwarka Rally: द्वारका में आज पीएम मोदी की रैली, ट्रैफ़िक को लेकर दिल्ली पुलिस ने जारी की एडवाइजरी

PM Modi Dwarka Rally: द्वारका में आज पीएम मोदी की रैली, ट्रैफ़िक को लेकर दिल्ली पुलिस ने जारी की एडवाइजरी

द्वारका में पीएम मोदी की रैली को लेकर ट्रैफिक अलर्ट, आज शाम 6 बजे द्वारका सेक्टर-14 के डीडीए पार्क में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली के चलते दिल्ली पुलिस ने ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की है।

By Rekha 
Updated Date

द्वारका में पीएम मोदी की रैली को लेकर ट्रैफिक अलर्ट, आज शाम 6 बजे द्वारका सेक्टर-14 के डीडीए पार्क में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली के चलते दिल्ली पुलिस ने ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की है। भारी भीड़ उमड़ने की आशंका है, जिससे इलाके में ट्रैफिक जाम हो सकता है। यात्रियों को कुछ सड़कों से बचना चाहिए और देरी से बचने के लिए अपनी यात्रा की योजना बनानी चाहिए।

इन मार्गों पर डायवर्ट किया जाएगा ट्रैफिक

इस्कॉन चौक
ओम अपार्टमेंट चौक
गोल्फ कोर्स रोड पर डीएक्सआर टी-प्वाइंट
द्वारका मोड़
कारगिल चौक
राजपुरी चौराहा
बचने के मार्ग:

द्वारका रोड नंबर 201
एनएसयूटी टी-प्वाइंट
वेगास मॉल से पीपल चौक तक
रोड नंबर 2025
रोड नंबर 210

यात्रियों के लिए यात्रा युक्तियाँ
बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन और हवाई अड्डों की यात्रा करने वाले लोगों को अपनी यात्राओं की योजना सावधानी से बनानी चाहिए। मोटर चालकों को सलाह दी जाती है कि वे धैर्य रखें, यातायात नियमों का पालन करें और चौराहों पर यातायात पुलिस की बात सुनें।

लोकसभा चुनाव 2024
यह रैली लोकसभा चुनाव 2024 के अभियान का हिस्सा है। प्रधान मंत्री मोदी ने हाल ही में पूर्वोत्तर दिल्ली में एक रैली की थी, और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा चुनावों में पार्टी के प्रदर्शन को बढ़ावा देने के लिए रणनीति बैठकों का नेतृत्व कर रहे हैं, जो अब पांचवें चरण में है।

दिल्ली में 25 मई को वोट
दिल्ली की सभी सात लोकसभा सीटों पर 25 मई को मतदान होगा। चुनाव में सत्तारूढ़ भाजपा और विपक्षी दल I.N.D.I.A. bloc के बीच एक बड़ा मुकाबला है। जिसमें कांग्रेस और AAP के बीच गठबंधन शामिल है। इससे चुनाव अत्यधिक प्रतिस्पर्धी हो जाता है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...