1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. भारत आने से पहले ट्रंप ने की पीएम मोदी की तारीफ, बताया सज्जन व्यक्ति

भारत आने से पहले ट्रंप ने की पीएम मोदी की तारीफ, बताया सज्जन व्यक्ति

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अपनी आगामी भारत यात्रा को लेकर काफी उत्सुक हैं। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प अपनी भारती की आगामी यात्रा पर और अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में अपने कार्यक्रम पर बोलते हुए कहा कि मैं भारत जा रहा हूं, इसके आगे उन्होंने पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी सज्जन व्यक्ति हैं और वो उनके अच्छे दोस्त हैं।

व्हाइट हाउस की घोषणा के एख दिन बाद ट्रंप ने ओवल ऑफिस में संवाददाताओं से कहा कि मैं भारत जाने के लिए उत्सुक हूं। एक पत्रकार ने पीएम मोदी के साथ उनके रिस्ते को लेकर सवाल किया तो इसके जवाब में अमेरिकी राष्ट्रपति ने कहा कि, वह (प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी) मेरे बहुत अच्छे दोस्त हैं, वह एक बेहतर इंसान भी हैं।

इसके आगे ट्रंप ने कहा कि, इस सप्ताह के अंत में पीएम मोदी से बात की और बातचीत के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्हें बताया कि एयरपोर्ट से अहमदाबाद के न्यू स्टेडियम (मोटेरा स्टेडियम) तक लाखों लोग उनका स्वागत करेंगे।

बताते चले कि, 24 और 25 फरवरी को वह नई दिल्ली और गुजरात के अहमदाबाद जाएंगे। जहां वे ह्यूस्टन में हाउजी मोदी जैसे एक इवेंट को संबोधित करेंगे और भारतीय-अमेरिकी लोगो से संवाद करेंगे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...