1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. कांग्रेस के लोग गलतफहमी में जी रहे हैं-बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय

कांग्रेस के लोग गलतफहमी में जी रहे हैं-बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मध्य प्रदेश में सियासी घमासान जारी है। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने दस मार्च को कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। ज्योतिरादित्य सिंधिया के इस्तीफा देने से कांग्रेस पार्टी को अंदर तक हिला दिया है वहीं, अपने इस्तीफे की कॉपी उन्होंने ट्विटर पर सार्वजनिक भी कर दी, 19 विधायक इस्तीफा दे चुके है और 20 से अधिक बागी होने के लिए तैयार है तो ऐसे में अब यही सिंधिया कांग्रेस की आँखों में चुभने लगे है।

इस मामले में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि, कांग्रेस के लोग गलतफहमी में जी रहे हैं। कांग्रेस में फूट के कारण प्रदेश की राजनीति में अस्थिरता आई है और विशेषकर अहंकार और भ्रष्टाचार इसका मूल कारण है। साथ ही उन्होंने कहा कि, जिस अहंकारी तरीके से कमलनाथ मुख्यमंत्री के पद का संचालन कर रहे थे और जिस प्रकार का भ्रष्टाचार हो रहा था। उससे आम कार्यकर्ता और आम विधायक खुद को ठगा हुआ महसूस कर रहे थे। ये शुरूआत है ज्योतिरादित्य सिंधिया की जो अन्य प्रदेशों में भी जाएगी।

आपको बता दे कि उन्नीस विधायकों के इस्तीफे के बाद अब कमलनाथ का मध्य प्रदेश का मुख्यमंत्री पद पर बने रहना लगभग असंभव है और ऐसे में तय है की, भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी0 अपने 104 विधायकों के साथ आसानी से सरकार बना सकती है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...