1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. Loksabha Election: भाजपा में शामिल हुए महापौर विक्रम अहाके का यू – टर्न, नकुलनाथ के समर्थन में वोट डालने की अपील की

Loksabha Election: भाजपा में शामिल हुए महापौर विक्रम अहाके का यू – टर्न, नकुलनाथ के समर्थन में वोट डालने की अपील की

छिंदवाड़ा लोकसभा सीट में 19 अप्रैल को सुबह 7 बजे से मतदान जारी है। 11 बजे तक चार घंटे में यहां 32.51 मतदान हो गया। वोटिंग के बीच महापौर विक्रम अहाके ने पलटी मारते हुए नकुलनाथ के पक्ष में मतदान करने की अपील की है।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मध्य प्रदेश की सबसे चर्चित लोकसभा सीट छिंदवाड़ा में कांग्रेस छोड़ो भाजपा से साथ जोड़ो का आलम कुछ इस कदर था कि ऐसा लग रहा था कि कमलनाथ के 45 साल की सत्ता का अंत निश्चित है। कमलेश शाह, विक्रम अहाके जैसे कमलनाथ के करीबी एक-एक करके उनका साथ छोड़ कर जा रहे थे।

इसको लेकर भाजपा भी कमलनाथ पर कई बार हमलावर हुई। भाजपा का साथ थामने वालों का ससम्मान स्वागत किया गया। ऐसा ही सम्मान पाने वाले एक नेता थे छिंदवाड़ा के वर्तमान महापौर विक्रम अहाके। प्रदेश अध्यक्ष से लेकर मुख्यमंत्री तक सभी ने दोनों बाहें खोलकर विक्रम का स्वागत किया।

लेकिन आज विक्रम द्वारा एक वीडियो जारी किया गया जिसे देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है की या तो विक्रम भाजपा में शामिल होकर भी भाजपा में शामिल न हो सके और या फिर उन्हें उनकी अंतरात्मा ने यह कहकर झंझोड़ दिया कि जिस शख्स ने तुम्हारे लिए इतना कुछ किया तूने उसका साथ कैसे छोड़ दिया?

दरअसल आज छिंदवाड़ा लोकसभा सीट के लिए मतदान जारी है इस बीच विक्रम अहाके ने एक वीडियो जारी किया है जिसमें वह कमलनाथ, नकुलनाथ के प्रति अपनी प्रतिबद्धता को लगातार प्रदर्शित कर रहे हैं। इस वीडियो में विक्रम कहते हुए नज़र आ रहे हैं कि इस वीडियो में मैं बिना किसी के डर और दवाब के अपनी बात करने जा रहा हूं।

मुझे पिछले कुछ समय से घुटन महसूस हो रही है कि जिस इंसान ने इतने सालों तक छिंदवाड़ा के विकास के काम किए, छिंदवाड़ा के लोगों का साथ दिया मैं इस इंसान के साथ गलत कर रहा हूं। मैं नहीं जानता कि भविष्य में मेरे साथ क्या होगा, पर अभी मैं छिंदवाड़ा की जनता से कमलनाथ और नकुलनाथ के पक्ष में मतदान करने की प्रार्थना करता हूं निवेदन करता हूं और उन्हें भारी बहुमतों से जिताने की अपील करता हूं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...