1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. Loksabha Election: सीएम यादव और पूर्व सीएम शिवराज की मौजूदगी में नामांकन करेंगे रोड़मल नागर, सभा भी होगी

Loksabha Election: सीएम यादव और पूर्व सीएम शिवराज की मौजूदगी में नामांकन करेंगे रोड़मल नागर, सभा भी होगी

राजगढ़ लोकसभा सीट से दो बार से सांसद रोडमल नागर को भारतीय जनता पार्टी ने तीसरी बार अपना प्रत्याशी बनाया है। वही, कांग्रेस ने उनके प्रतिद्वंदी के रूप में पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह को चुनावी मैदान में उतारा है, जिसके बाद से राजगढ़ हॉट सीटों में गिनी जा रही है।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव और पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज सोमवार को राजगढ़ दौरे पर रहेंगे। दोनों नेताओं की मौजूदगी में राजगढ़ लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी रोडमल नागर नामांकन पत्र दाखिल करेंगे। सीएम और पूर्व सीएम सभा को भी संबोधित करेंगे, जिसकी तैयारी पूरी कर ली गई है।

बता दें कि राजगढ़ लोकसभा सीट से दो बार से सांसद रोडमल नागर को भारतीय जनता पार्टी ने तीसरी बार अपना प्रत्याशी बनाया है। वही, कांग्रेस ने उनके प्रतिद्वंदी के रूप में पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह को चुनावी मैदान में उतारा है, जिसके बाद से राजगढ़ हॉट सीटों में गिनी जा रही है। भाजपा और कांग्रेस दोनों के लिए ही यह सीट अहम बन गई है।

इसी क्रम राजगढ लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी रोडमल नागर के नमांकन में शामिल होने के लिए राजगढ़ आ रहे सीएम मोहन यादव और पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान एक आमसभा को भी संबोधित करेंगे।

जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री और पूर्व मुख्यमंत्री 11 बजे के बाद राजगढ़ पहुंचेंगे। शुभ मूहर्त में रोडमल नागर का नामांकन दाखिल कराया जाएगा। इस दौरान भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, मंत्री विश्वास सारंग, और गृह क्षेत्र के दो राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार नारायण सिंह और गौतम टेटवाल भी उपस्थित रहेंगे।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...