1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. Loksabha Election: PCC चीफ जीतू पटवारी ने भाजपा पर साधा निशाना, बोले-दर्शन सिंह ने किसानों की पीठ में छुरा भोंका

Loksabha Election: PCC चीफ जीतू पटवारी ने भाजपा पर साधा निशाना, बोले-दर्शन सिंह ने किसानों की पीठ में छुरा भोंका

PCC चीफ जीतू पटवारी ने तेंदूखेड़ा में भाजपा और निशाना साधा। जीतू ने कहा कि बीजेपी से सांसद बनने के लिए दर्शन सिंह ने किसानों की पीठ में छुरा भोंका है। 2014 और 2023 में नरेंद्र मोदी ने झूठ बोला। जनता जवाब देने के लिए तैयार है ।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मध्य प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष जीतू पटवारी ने भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा हैं। उन्होंने कहा कि बीजेपी से सांसद बनने के लिए दर्शन सिंह ने किसानों की पीठ में छुरा भोंका है। किसानों, गरीबों की भयावह स्थिति हैं। 2014 और 2023 में नरेंद्र मोदी ने झूठ बोला। जनता इसका जवाब देने के लिए तैयार है।

PCC Chief Jitu Patwari targeted BJP, said - Darshan Singh stabbed the farmers in the back.

PCC Chief Jitu Patwari targeted BJP, said – Darshan Singh stabbed the farmers in the back.

दरअसल, गुरुवार को पीसीसी चीफ नरसिंहपुर के तेंदूखेड़ा पहुंचे। जहां उन्होंने सभा को संबोधित करते हुए लोगों से नर्मदापुरम नरसिंहपुर लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी संजय शर्मा के पक्ष में मतदान करने की अपील की। इस दौरान उन्होंने बीजेपी पर भी जमकर हमला बोला।

जीतू पटवारी ने कहा कि 2014 में नरेंद्र मोदी ने झूठ बोला। 2023 में प्रधानमंत्री और पूर्व सीएम शिवराज सिंह ने जो झूठ बोला उसका जवाब देने के लिए जनता तैयार है। आपको बता दें कि PCC चीफ ने तेंदूखेड़ा में सभा को संबोधित किया। इसके बाद चीचली नगर पंचायत की ओर रवाना हुए। कांग्रेस पार्टी ने आज नरसिंहपुर में दो जगहों पर सभा का आयोजन किया था। पहली सभा तेंदूखेड़ा और दूसरी सभा चीचली में है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...