1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. Loksabha Election: पटवारी बोले-धनबल से चुनाव जीतना चाहती है BJP, मुरैना में सभा से पहले भोपाल में PC

Loksabha Election: पटवारी बोले-धनबल से चुनाव जीतना चाहती है BJP, मुरैना में सभा से पहले भोपाल में PC

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी मंगलवार को मुरैना की चुनावी सभा से पहले भोपाल में मीडिया से बात की। कहा, लोकतंत्र की हत्या हो रही है। बीजेपी धनबल का प्रयोग कर रही है।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

लोकसभा चुनाव में एक दूसरे के सामने डटकर मुकाबला कर रहे भाजपा और कांग्रेस के नेता प्रदेश की जनता को ये विश्वास दिलाने का प्रयास कर रहे हैं कि वे ही दूसरे से बेहतर हैं, अब जब भाजपा का संकल्प पत्र जारी हुआ है तो कांग्रेस उस पर निशाना साध रही है। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने कहा कि भाजपा ओलम्पिक और 5 किलो आटे की बात करती है और कांग्रेस नौकरी की बात करती है, हम हर हाथ को काम देना चाहते हैं जबकि भाजपा देश को गरीब  बनाना चाहती है और सरकार पर निर्भर रखना चाहती है।

जीतू पटवारी ने कहा कि छिंदवाड़ा में भाजपा हार रही है और इसीलिए छापे जैसे हथकंडे अपना रही है, पटवारी के इस बयान पर भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल ने पलटवार किया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर कहा कि जीतू पटवारी आप अपनी चिंता करो छिंदवाड़ा और मध्य प्रदेश की चिंता करने के लिए भाजपा की डबल इंजन सरकार ही काफी है।

MP PCC अध्यक्ष जीतू पटवारी ने अमित शाह से पूछे सवाल  

मध्य प्रदेश में चार चरण में लोकसभा चुनाव हो रहे हैं , पहले चरण का मतदान 19 अप्रैल को होना है, इसलिए जिन सीटों पर मतदान होगा वहां भाजपा और कांग्रेस दोनों पार्टियाँ पूरी ताकत झोंक रही हैं, आज देश के गृह मंत्री अमित शाह इस चरण की दो अति महत्वपूर्ण सीट खजुराहो और छिंदवाड़ा के दौरे पर हैं।

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने उनसे सवाल किये हैं कि भाजपा मोदी की गारंटी की बात करती है तो आप विधानसभा चुनाव में आये  थे तब किसानों को गेहूं, धान का उचित मूल्य देने की बात की थी, उस गारंटी का क्या हुआ, रोजगार देने की बात , बहनों को 3 हजार रुपये देने , 450 रुपये में गैस सिलेंडर देने की बात की थी उसका क्या हुआ?

जीतू पटवारी ने कहा कि भाजपा के घोषणा पत्र में ओलम्पिक की बात है, 5 किलो अनाज देने की बात है जबकि कांग्रेस के घोषणा पत्र में रोजगार की बात है, हर हाथ को काम देने की बात है, प्रत्येक परिवार की आर्थिक संपन्न बनाने की बात है लेकिन भाजपा गरीब बनाना चाहती है और देश पर निर्भर रखना चाहती है।

भाजपा ने अपने घोषणा पत्र में जो कहा वो झांसा देने वाली बात है, इससे देश और प्रदेश की जनता को बचना चाहिए। जीतू पटवारी के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के बंगले पर पुलिस की सर्चिंग को लोकतंत्र पर कुठाराघात बताया उन्होंने कहा कि भाजपा किस तरह धनबल और प्रशासन का दुरुपयोग कर रही है ये इसका उदाहरण है, जनता इसका जवाब देगी।

BJP प्रदेश अध्यक्ष आशीष अग्रवाल ने साधा कांग्रेस पर साधा निशाना 

जीतू पटवारी का बयान सामने आने के बाद भाजपा ने इसपर पलटवार किया। भाजपा प्रदेश मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल ने सोशल मीडिया X पर इसका जवाब दिया, उन्होंने लिखा – जो ‘वोट के बदले नोट’ बांटते फिर रहे हैं और पकड़े जाने पर लोकतंत्र की दुहाई देते हैं, जो ‘शराब और शबाब’ के बल पर चुनाव में छल से जीतना चाहते हैं, जो कुत्सित मानसिकता से ग्रसित होकर झूठे भ्रामक वीडियो बना कर जनता को बरगलाते हैं, वो लोकतंत्र पर कुठारघात की बात कर रहे हैं?

विक्रांत भूरिया का नाम लेकर  BJP ने एमपी कांग्रेस पर लगाये गंभीर आरोप 

आशीष अग्रवाल ने लिखा मध्य प्रदेश में आज अमित शाह का दौरा जनता से कट चुकी कांग्रेस के ताबूत में आखिरी कील ठोकने का काम करेगा, कमलनाथ के वशंवाद, भाई-भतीजावाद और परिवारवाद का पतन कर देगा, भ्रष्टाचारी, दुराचारी, अत्याचारी और घोटालेबाजों को उनकी असलियत दिखाएगा। भाजपा नेता ने कहा कि जीतू  पटवारी आप तो अपनी चिंता करो क्योंकि.. जबसे आप अध्यक्ष बने हो अध्यक्ष कांग्रेस रह गयी है,  कांग्रेस को ‘तीन’फाड़ कर उसे दिशाहीन बनाने का काम आपने किया जिसके कारण नेता कार्यकर्ता कांग्रेस छोड़ने पर मजबूर हुए जिन्हें आपने  रोका तक नहीं , अपने लोगो को पद देने के चक्कर में विक्रांत भूरिया जैसे आदिवासी,दलित और पिछड़े नेताओ को साइड लाइन कर दिया।

आशीष का तंज – जीतू पटवारी आप अपनी चिंता करो MP की चिंता BJP की डबल इंजन सरकार कर लेगी 

आशीष अग्रवाल ने जीतू पटवारी का विधानसभा का एक वायरल बयान का जिक्र करते हुए लिखा- ना पद की चिंता, ना प्रतिष्ठा का मोह, ‘पार्टी गई तेल लेने’ जैसी बात करने वाले जीतू पटवारी, 4 जून को प्रदेश से कांग्रेस साफ होने वाली है आप तो बस उसकी चिंता करो
छिंदवाड़ा और मध्य प्रदेश की जनता की चिंता करने के लिए भाजपा की डबल इंजन सरकार काफी है।

 

 

 

 

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...