1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. Loksabha Election : नेता प्रतिपक्ष उमंग ने सीएम मोहन पर बोला हमला, कहा- आप की सरकार राजनीतिक मर्यादा की सीमाएं लांघ रही

Loksabha Election : नेता प्रतिपक्ष उमंग ने सीएम मोहन पर बोला हमला, कहा- आप की सरकार राजनीतिक मर्यादा की सीमाएं लांघ रही

मध्यप्रदेश के पांढुर्ना में कांग्रेस विधायक नीलेश उइके के घर पर आबकारी-पुलिस की कार्रवाई के बाद नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार ने मोहन सरकार पर हमला बोला है। उमंग ने कहा कि मुख्यमंत्री जी आप की सरकार राजनीतिक मर्यादा की सीमाएं लांघ रही है।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

कमलनाथ के गढ़ में आबकारी और पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. यहां पांढुर्ना से कांग्रेस विधायक नीलेश उइके रजौला रैयत स्थित घर पर रविवार को पुलिस व आबकारियों के अधिकारियों ने छापामार कार्रवाई की. जिसको लेकर नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार ने बीजेपी और मोहन सरकार पर जमकर हमला बोला है.

नेता प्रतिपक्ष ने X पर लिखा, ”पांढुर्ना के Congress विधायक श्री नीलेश उइके के घर पर आबकारी और पुलिस की टीम ने बिना वारंट सर्चिंग की! घर, खेत-खलिहान समेत आसपास भी तलाशी ली गई, पर कुछ नहीं मिला! सिर्फ शिकायत के आधार पर की गई, ये कार्रवाई विपक्षी विधायक पर दबाव बनाने की कोशिश के अलावा कुछ नहीं है!”

नेता प्रतिपक्ष ने सीएम पर बोला हमला

उमंग सिंघार ने मुख्यमंत्री पर हमला बोलते हुए कहा, ”मुख्यमंत्री जी आप की सरकार राजनीतिक मर्यादा की सीमाएं लांघ रही हैं! विपक्ष के विधायक को बेवजह परेशान करना राजनीति नहीं है! अफसरों की आखिर इतनी हिम्मत कैसे हो गई कि आदिवासी विधायक को बिना वॉरेंट परेशान किया! BJP की ये दबाव की कार्यवाही का Congress विरोध करती है! बिना वारंट सर्चिंग करने वाले अफसरों पर कार्रवाई होना चाहिए!”

घर, खेत खलिहान सहित कई जगहों पर दी दबिश 

चुनाव के दौरान कैश और शराब बांटने की शिकायत पर आबकारी और पुलिस की टीम ने रविवार को पांढुर्ना विधायक नीलेश उईके के रजौला रैयत स्थित घर दबिश दी थी।

विधायक के घर, निर्माणाधीन मकान के साथ आसपास के आठ-दस मकान, खेत-खलिहान, अनाज ढेर, आसपास के नदी-नालों सहित कई स्थानों पर जांच के बाद भी टीम को कुछ नहीं मिला। विधायक ने कहा कि बिना सर्च वारंट के यह कार्रवाई की गई। यह छापा आदिवासियों का अपमान है। भाजपा की सरकार हार से डर गई है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...