1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. Loksabha Election: बीजेपी पर जीतू पटवारी ने कसा तंज,कहा-झूठ बोलने का कोई रिकॉर्ड बनेगा तो वह BJP के खाते में जाएगा

Loksabha Election: बीजेपी पर जीतू पटवारी ने कसा तंज,कहा-झूठ बोलने का कोई रिकॉर्ड बनेगा तो वह BJP के खाते में जाएगा

जीतू पटवारी ने कहा कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीजेपी में शामिल होने का रिकॉर्ड बनाने की बात करते हैं। मैं तो यह कहता हूं कि यदि झूठ बोलने का कोई रिकॉर्ड बनेगा तो वह बीजेपी के खाते में जाएगा।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

कांग्रेस ने अपने और प्रत्याशियों की सूची जारी की है। इसमें 6 प्रत्याशियों का नाम है। कांग्रेस ने बची हुई 3 लोकसभा सीटों के लिए भी प्रत्याशियों का ऐलान किया है। उनमें से प्रवीण पाठक ग्वालियर से, सत्यपाल सिंह सिकरवार मुरैना से और नरेंद्र पटेल खंडवा से हैं।

मध्यप्रदेश की कांग्रेस पीसीसी चीफ जीतू पटवारी ने बीजेपी के लोगों को चुनौती दी है कि कांग्रेस के लोग अब उनकी पार्टी में शामिल हो रहे हैं। यह कहकर उन्होंने बीजेपी के दावे को नकारा कि लाखों कांग्रेस कार्यकर्ता उनकी पार्टी में जा रहे हैं। पटवारी ने कहा कि अगर कोई झूठ बोलता है, तो वह बीजेपी को नुकसान पहुंचाता है। अब तक केवल 350 लोग ही बीजेपी में शामिल हुए हैं। वह कहते हैं कि उनकी पार्टी में जुआरी, सटोरिए, और माफिया जाते हैं, और बीजेपी को बधाई देने का कहते हैं।जिन्होंने न कांग्रेस का कभी भला किया और न बीजेपी का करेंगे।

पटवारी ने दीपक सक्सेना को लेकर भी टिप्पणी की। सक्सेना को कई बार टिकट मिला है, जिससे वह सात बार विधायक रहे हैं, लेकिन अब वह कुछ अन्य बातें कर रहे हैं, जो उनकी पार्टी को शोभा नहीं देती हैं।

 

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...