1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. Loksabha Election: कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष पटवारी कल दमोह में करेंगे सभा, कुंडलपुर में आचार्य श्री से लेंगे आशीर्वाद

Loksabha Election: कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष पटवारी कल दमोह में करेंगे सभा, कुंडलपुर में आचार्य श्री से लेंगे आशीर्वाद

अभी तक कांग्रेस की ओर से किसी भी बड़े नेता ने प्रत्याशी के पक्ष में जनसभा को भी संबोधित नहीं किया। सिर्फ, नामांकन के दिन जीतू पटवारी दमोह आए थे और एक गार्डन में एक सभा की था। वहीं, भाजपा के प्रत्याशी राहुल सिंह के समर्थन में प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री दमोह आ चुके हैं।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

दमोह लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी तरवर सिंह के समर्थन में सभा करने के लिए कल रविवार को कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी जिले के दौरे पर रहेंगे। वे कुंडलपुर में बड़े बाबा और आचार्यश्री का भी आशीर्वाद लेंगे।

जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष रतनचंद जैन ने बताया कि मप्र कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष जीतू पटवारी, पूर्व केंद्रीय मंत्री अरूण यादव और राज्य सभा सासंद विवेख तन्खा का 21 अप्रैल को दमोह आगमन हो रहा है।

वह हेलीकाफ्टर से खजुराहो होकर कुंडलपुर पहुंचेंगे और बड़े बाबा और आचार्यश्री समय सागर महाराज के दर्शन करेंगे। इसके बाद कांग्रेस प्रत्याशी तरवर सिंह के पक्ष में आमसभा करेंगे। दमोह के पूर्व विधायक अजय टडंन, प्रताप सिंह के साथ जबेरा विधानसभा के तेंदूखेड़ा में बस स्टैंड के पास आमसभा को संबोधित करेंगे।

बता दें अभी तक कांग्रेस की ओर से किसी भी बड़े नेता ने प्रत्याशी के पक्ष में जनसभा को भी संबोधित नहीं किया। सिर्फ, नामांकन के दिन जीतू पटवारी दमोह आए थे और एक गार्डन में एक सभा की था। वहीं, भाजपा के प्रत्याशी राहुल सिंह के समर्थन में प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री दमोह आ चुके हैं। इसलिए अब कांग्रेस के नेता भी अपने प्रत्याशी के समर्थन में दमोह आ रहे हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...