1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. Loksabha Election: पीएम मोदी के रोड शो से पहले, जीतू पटवारी ने पूछे तीखे सवाल

Loksabha Election: पीएम मोदी के रोड शो से पहले, जीतू पटवारी ने पूछे तीखे सवाल

पीसीसी कार्यालय में जीतू पटवारी और विवेक तन्खा ने की प्रेस कांफ्रेंस। मोदी सरकार और भाजपा को जमकर घेरा।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

लोकसभा चुनाव की जंग चरम पर पहुंचने के साथ-साथ प्रदेश में विभिन्न दलों के स्टार प्रचारकों के दौरे भी बढ़ गए हैं। इसी सिलसिले में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज मध्य प्रदेश आ रहे हैं। वह सागर और हरदा में भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में चुनावी सभाएं करेंगे। इसके अलावा शाम को भोपाल में पीएम मोदी भव्य रोड शो करेंगे।

प्रधानमंत्री मोदी के आगमन से पूर्व बुधवार सुबह कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष जीतू पटवारी और राज्यसभा सदस्य विवेक तन्खा ने पीसीसी कार्यालय में प्रेस कांफ्रेंस आयोजित की। इस प्रेंस कांफ्रेंस में जीतू ने सीधे पीएम मोदी को निशाने पर लिया और उनसे तीखे सवाल पूछा। जीतू ने कहा कि “शोमैन” प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी फिर से रोड शो करने मध्य प्रदेश आ रहे हैं।

लेकिन वे जनता के सवालों का जवाब दें और यह बताएं कि किसानों, युवाओं, महिलाओं को जो गारंटी दी थी, वह पूरी क्यों नहीं कीं। भाजपा के नेता उन्हें बजरंगबली का अवतार भगवान और पता नहीं क्या-क्या कह रहे हैं तो यह भी बताएं कि बेरोजगारी क्यों है किसानों को उपज का मूल्य क्यों नहीं मिल रहा है? जीतू ने यह भी कहा कि मोदी गारंटी को लेकर चुनाव के बाद हम कोर्ट भी जाएंगे।

इसके अलावा पटवारी ने कहा कि चालीस एग्जाम हुए सभी में घपले हो गए है, आपकी जांच एजेंसी क्या जांच कर रही है। जो जांच रिपोर्ट आती है वह सार्वजनिक क्यों नही की जाती है। चार बार मंत्रालय में आग लगी घोटाले के सबूत जलाने का काम किया, सरकार ने जांच की बात तो कही, पर जांच रिपोर्ट क्या रही, ये किसकी को आज तक नही बताई।

‘बीजेपी की मंशा नफरत, घृणा से चुनाव जीतने की है’

उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार ने झूठी गारंटी दी थी जिसमें 3,000 रुपये लाडली बहना को, किसानों को 2,700 गेंहू का भाव, 3,100 धान का भाव एवं 450 रुपये में सिलेंडर देने की बात कही थी, पूछिए कि क्या हुआ उस गारंटी का। आज हर घर में बेरोजगार हैं, ईडी-सीबीआई का दुरुपयोग कर भाजपा जनता को भ्रमित करना चाहती है जबकि भाजपा के नेताओं के खिलाफ लोकायुक्त में प्रकरण है और सरकार अनुमति नहीं दे रही है। भाजपा की मंशा नफरत, घृणा से चुनाव जीतने की है।

संवैधानिक संस्थाओं पर संकट – तन्खा

राज्यसभा सदस्य विवेक तन्खा ने कहा भाजपा को 400 सीट इसलिए चाहिए, ताकि वह संविधान बदल सके। आज सभी संवैधानिक संस्थाएं संकट में हैं। कोई भी ऐसा व्यक्ति शीर्ष पदों पर नहीं पहुंच सकता है जो इसे जुड़ा ना हो। पहले यह संभव नहीं था।

02 मई को मुरैना में प्रियंका का रोड शो

प्रेस कांफ्रेंस के दौरान जीतू पटवारी ने यह जानकारी भी दी कि कांग्रेस महासचिव और पार्टी की स्टार प्रचारक प्रियंका गांधी वाड्रा 2 मई को मुरैना आएंगी। वहां पर प्रियंका रोड शो भी करेंगी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...