1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. Loksabha Election: शिवराज रायसेन में रोड शो के बाद भरेंगे नामांकन, अरुण ने भोपाल से दाखिल किया पर्चा

Loksabha Election: शिवराज रायसेन में रोड शो के बाद भरेंगे नामांकन, अरुण ने भोपाल से दाखिल किया पर्चा

मध्यप्रदेश में तीसरे चरण के नामांकन का आज आखिरी दिन है। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान शुक्रवार को विदिशा-रायसेन सीट से नामांकन जमा करेंगे। कांग्रेस उम्मीदवार अरुण श्रीवास्तव भोपाल में पर्चा दाखिल कर दिया है।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मध्यप्रदेश में लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के लिए नामांकन दाखिल करने का आज आखिरी दिन है। विदिशा, भिंड, मुरैना, ग्वालियर, सागर, राजगढ़, गुना और भोपाल सीट के उम्मीदवार पर्चा दाखिल कर रहे हैं।पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान आज दोपहर को विदिशा-रायसेन लोकसभा सीट से अपना नामांकन जमा करेंगे।

शिवराज ने भोपाल निवास पर पूजन किया। तुलसी की माला जपी। पत्नी साधना सिंह ने उनका तिलक किया। इसके बाद शिवराज रायसेन के लिए रवाना हुए। नामांकन से पहले रायसेन के दशहरा मैदान में चुनावी सभा होगी। सभा के बाद रोड शो होगा। शिवराज खुली जीप में बस स्टैंड से इंडियन चौराहे तक जाएंगे। रैली में मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव भी शामिल होने वाले थे, लेकिन दमोह में पीएम मोदी की सभा के कारण वे रायसेन नहीं जाएंगे। रोड शो के बाद शिवराज कलेक्ट्रेट में रिटर्निंग अधिकारी अरविंद दुबे के समक्ष अपना नामांकन जमा करेंगे।

 

इधर, नामांकन भरने से पहले अरुण श्रीवास्तव ने भवानी मंदिर में दर्शन किए। इसके बाद नामांकन रैली निकाली। रैली निकाली में कार्यकर्ता बाला साहेब ठाकरे का पोस्टर लेकर पहुंचे। आम आदमी पार्टी, शिवसेना (उद्धव ठाकरे) समेत इंडी के नेता और कार्यकर्ता भी रैली में शामिल हुए। पीसीसी चीफ जीतू पटवारी ने रैली को संबोधित किया। पूर्व मंत्री दीपक जोशी भी शामिल हुए।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...