1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. कुम्भ में गठबंधन करने गए अखिलेश यादव हुए कोरोना पॉजिटिव, खुद को किया आइसोलेट

कुम्भ में गठबंधन करने गए अखिलेश यादव हुए कोरोना पॉजिटिव, खुद को किया आइसोलेट

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट: नंदनी तोदी
हरिद्वार: देश में कोरोना की गति तेज़ हो गई है। वही बात करें उत्तराखंड की तो वह भी कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। इसी बीच हरिद्वार में चल रहे महाकुम्भ को कोरोना का हॉटस्पॉट बताय जा रहा है। अब उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

दरअसल,11 मार्च को उत्तरप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव हरिद्वार संतों से आशीर्वाद लेने पहुंचे थे, जहा उन्होंने कोरोना संक्रमित अखाडा परिषद् के अध्यक्ष नरेंद्र गिरी से मुलाक़ात की थी। जब टेस्ट करवाया तो अखिलेश कोरोना पॉजिटिव पाए गए।

खबर है कि उस दिन अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। और उसी दिन 11 मार्च की सुबह ही महंत नरेंद्र गिरी ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव से मुलाकात की थी। अब जब उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई तो सभी संतों, मेला प्रशासन और पुलिस अधिकारियों में हड़कंप मच गया है।

महंत नरेंद्र गिरी के पॉजिटिव आने के बाद से उनके संपर्क में आए सभी संत और अधिकारी आइसोलोट हो गए हैं। अब अखिलेश यादव के कोरोना पॉजिटिव आने की खबर से प्रशासन काफी चिंतित। अखिलेश ने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी अपने ट्विटर अकाउंट पर है, और जो उनके संपर्क में आये उनसे अपील की है कि वे अपना जल्द ही कोरोना टेस्ट करवा ले।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...