Home टेक Redmi Note सीरीज़ के दो स्मार्टफोन हुए लीक, 5G सपोर्ट से होंगे लैस

Redmi Note सीरीज़ के दो स्मार्टफोन हुए लीक, 5G सपोर्ट से होंगे लैस

24 second read
0
2
Two smartphones of Redmi Note series leaked, equipped with 5G support

Xiaomi की Note सीरीज़ के दो फोन चीन में सर्टिफाई हुए हैं। दोनों फोन का नाम फिलहाल ज्ञात नहीं है, लेकिन माना जा रहा है कि यह Redmi Note 9 सीरीज़ के अपग्रेड होंगे। याद दिला दें कि इस रेडमी नोट 9 सीरीज़ की शुरुआत इस साल अप्रैल में हुई थी और अब लेटेस्ट लीक से रेडमी नोट की अगली सीरीज़ के आगमन की ओर इशारा मिलता है।

यदि यह असल में Redmi Note 9 सीरीज़ का अपग्रेड होगा तो सीरीज़ की पिछली लाइनअप को देखते हुए इसके Redmi Note 10 सीरीज़ होने का अंदाज़ा लगाया जा सकता है। हालांकि सर्टिफिकेशन की जानकारी साझा करने वाले टिप्सटर का दावा है कि इनका नाम कुछ और होगा। सर्टिफिकेशन से कुछ मुख्य फीचर्स का भी पता चलता है।

चीनी टिप्सटर Digital Chat Station ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि Redmi Note सीरीज़ के दो स्मार्टफोन को 3C सर्टिफिकेशन मिला है। ये दो फोन मॉडल नंबर M2007J22C और M2007J17C के साथ लिस्ट किए गए हैं। यूं तो सर्टिफिकेशन पाने वाला एक मॉडल नंबर पहले भी रेडमी नोट 10 के नाम से लीक हो चुका है, लेकिन, टिप्सटर का दावा है कि कंपनी इन्हें Redmi Note 10 के नाम से लॉन्च नहीं करेगी।

लिस्टिंग से पता चलता है कि दोनों मॉडल 5G कनेक्टिविटी सपोर्ट करेंगे। इसके अलावा यह भी पता चलता है कि M2007J22C में 22.5 वाट फास्ट चार्जिंग और M2007J17C में 33 वाट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट होगा। टिप्सटर ने यह भी दावा किया है कि इनमें से एक फोन में 108-मेगापिक्सल एचएम2 सेंसर होगा और इसकी चीन में कीमत 1000 चीनी युआन से कम होगी।

हालांकि उसी समय Weibo पर एक अलग पोस्ट में एक दूसरे टिप्सटर ने इशारा दिया था कि Redmi Note 10 सीरीज़ का मॉडल नंबर M2007J17C हो सकता है। इंडस्ट्री सूत्रों के हवाले से टिप्सटर ने कयास लगाए थे कि यह मॉडल नंबर रेडमी ब्रांड से संबंध रखता है।

Load More In टेक
Comments are closed.