1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. योगी सरकार की बुलडोजर कार्रवाई, कन्नौज में हिस्ट्रीशीटर के मकान पर चला बुलडोजर

योगी सरकार की बुलडोजर कार्रवाई, कन्नौज में हिस्ट्रीशीटर के मकान पर चला बुलडोजर

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने एक निर्णायक कदम उठाते हुए, कन्नौज के विष्णुगढ़ थाना क्षेत्र के धरणीधीर पुर नगरया गांव में कुख्यात हिस्ट्रीशीटर अशोक यादव, जिसे मुन्ना के नाम से भी जाना जाता है, के तीन मंजिला घर को ध्वस्त करने का आदेश दिया।

By Rekha 
Updated Date

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने एक निर्णायक कदम उठाते हुए, कन्नौज के विष्णुगढ़ थाना क्षेत्र के धरणीधीर पुर नगरया गांव में कुख्यात हिस्ट्रीशीटर अशोक यादव, जिसे मुन्ना के नाम से भी जाना जाता है, के तीन मंजिला घर को ध्वस्त करने का आदेश दिया। गुरुवार सुबह जेसीबी की मदद से तोड़फोड़ की गई।

योगी सरकार का बुलडोजर एक्शन


योगी सरकार का बुलडोजर एक्शन। यह कड़ी कार्रवाई 25 दिसंबर, 2023 की घटना के बाद की गई है, जब अशोक यादव उर्फ ​​मुन्ना और उसके बेटे ने गिरफ्तारी अभियान के दौरान पुलिस टीम पर गोलियां चला दीं, जिसके परिणामस्वरूप पुलिस कांस्टेबल सचिन राठी की दुखद मौत हो गई। मुठभेड़ के दौरान हिस्ट्रीशीटर द्वारा चलाई गई गोली से घायल होने के कारण कांस्टेबल की मौत हो गई।

कन्नौज में हिस्ट्रीशीटर अशोक यादव के आवास में तोड़फोड़। पुलिस पर हमले के आरोप का सामना करते हुए मुन्ना को उसकी पत्नी और कम उम्र के बेटे के साथ गिरफ्तार कर लिया गया। पति-पत्नी को जेल भेज दिया गया है, जबकि बेटे को किशोर सुधार गृह भेज दिया गया है।

योगी सरकार की यह जोरदार प्रतिक्रिया कानून और व्यवस्था बनाए रखने, खासकर आपराधिक गतिविधियों में शामिल व्यक्तियों से निपटने में उसकी प्रतिबद्धता को रेखांकित करती है। अशोक यादव के आवास का विध्वंस उन लोगों के प्रति शून्य-सहिष्णुता दृष्टिकोण का प्रतीक है जो कानून प्रवर्तन अधिकारियों और जनता की सुरक्षा के लिए खतरा पैदा करते हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...