1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. उत्तर प्रदेश के सीतापुर में ऐसी वारदात जो रोंगटे खड़े कर दे

उत्तर प्रदेश के सीतापुर में ऐसी वारदात जो रोंगटे खड़े कर दे

सीतापुर से 55 किलोमीटर दूर बेहद ही संसानीखेज़ वारदात हुई , वारदात तब हुई जब 80 साल के बुज़ुर्ग घर पर सो रहे थे।  आरोप है कि हत्या से पहले उनको लाठी से मारा गया, हाथ तोड़ा गया, धारधार हथियार से कान काटा गया , इतना ही नही ज़ुबान तक काट दी गयी।  बेरहमी से हुई , हत्या की जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर आ गयी। इलाके के लोग भी इक्कठा हो गए।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट- ज्योति कुमार/धीरज मिश्रा

Uttar Pradesh: उत्तर प्रदेश के सीतापुर में ऐसी वारदात जो रोंगटे खड़े कर दे, दिल को दहला दे, ऐसी वारदात जिसने इलाके में सनसनी फैला दी , ऐसी हत्या जिसने पुलिस को भी उलझा कर रक्ख दिया । हत्या एक बुज़ुर्ग शख्स की हुई , हत्या से पहले बुज़ुर्ग शख्स को बड़ी ही बेदर्दी से मारा गया , पहले हाँथ तोड़ा गया , कान काटे गए जब इतने से भी मन नही भरा तो ज़ुबान तक काट दी गयी।  वारदात से इलाके में दहशत बनी हुई है।

सीतापुर से 55 किलोमीटर दूर बेहद ही संसानीखेज़ वारदात हुई , वारदात तब हुई जब 80 साल के बुज़ुर्ग घर पर सो रहे थे।  आरोप है कि हत्या से पहले उनको लाठी से मारा गया, हाथ तोड़ा गया, धारधार हथियार से कान काटा गया , इतना ही नही ज़ुबान तक काट दी गयी।  बेरहमी से हुई हत्या की जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर आ गयी। इलाके के लोग भी इक्कठा हो गए।

पीड़ित परिवार के मुताबिक किसी से भी कोई रंजिश नही है। हत्या क्यों हुई , किसने की क्या मकसद था , किसको फायदा था , कुछ पता नही। पुलिस के लिए भी हत्या एक अनसुलझी पहेली जैसी लग रही है। फिलहाल पुलिस हत्या की जांच कर रही है , पुलिस इलाके के लोगों सहित परिवार से भी पूछताछ कर रही है। शव पोस्मार्टम के लिए भेजा गया है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पोस्मार्टम रिपोर्ट आने के बाद चीजें और साफ हो जाएंगी। पुलिस ये भी दावा कर रही है कि बहुत जल्दी इस वारदात का खुलासा भी होगा ।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...