1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. तेलंगाना भाजपा ने 10 दिवसीय विजय संकल्प यात्रा के साथ चुनाव अभियान शुरू किया, अमित शाह 24 फरवरी को होंगे शामिल

तेलंगाना भाजपा ने 10 दिवसीय विजय संकल्प यात्रा के साथ चुनाव अभियान शुरू किया, अमित शाह 24 फरवरी को होंगे शामिल

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव और सांसद बंदी संजय ने तंदूर में राजा राजेश्वरी क्लस्टर से रैली का नेतृत्व किया, जिसमें बीआरएस अध्यक्ष के चंद्रशेखर राव की निंदा की गई और तेलंगाना में सीटें जीतने के लिए पार्टी के दृढ़ संकल्प पर जोर दिया गया।

By Rekha 
Updated Date

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की तेलंगाना इकाई ने 10 दिवसीय विजय संकल्प यात्रा के साथ आगामी लोकसभा चुनाव के लिए अपने अभियान के पहले चरण की शुरुआत की। पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने कांग्रेस और टीआरएस पर निशाना साधते हुए और चुनाव में सीटें सुरक्षित करने का लक्ष्य रखते हुए एक साथ चार अलग-अलग स्थानों से रैलियों को हरी झंडी दिखाई।

गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने यात्रा को हरी झंडी
राज्य के भाजपा प्रवक्ता एनवी सुभाष ने घोषणा की कि यात्रा का उद्घाटन गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत और पूर्व मंत्री एटाला राजेंदर ने यदाद्री के भोंगिर शहर में भाग्यलक्ष्मी क्लस्टर से किया। सभा को संबोधित करते हुए, सावंत ने झूठे वादे करने के लिए कांग्रेस की आलोचना की और कांग्रेस और भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) दोनों पर राज्य को लूटने में सहयोग करने का आरोप लगाया।

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव और सांसद बंदी संजय ने तंदूर में राजा राजेश्वरी क्लस्टर से रैली का नेतृत्व किया, जिसमें बीआरएस अध्यक्ष के चंद्रशेखर राव की निंदा की गई और तेलंगाना में सीटें जीतने के लिए पार्टी के दृढ़ संकल्प पर जोर दिया गया।

केंद्रीय मंत्री जी किशन रेड्डी ने यात्रा को हरी झंडी दिखाई, अधिकतम सीटें जीतने का लक्ष्य बताया

केंद्रीय संस्कृति मंत्री और भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष जी किशन रेड्डी ने केंद्रीय मंत्री पुरुषोत्तम रूपाला के साथ, तेलंगाना में अधिकतम सीटें सुरक्षित करने के अभियान के उद्देश्य को व्यक्त करते हुए, मकथल में कृष्णा नदी पर कृष्णम्मा क्लस्टर से यात्रा को हरी झंडी दिखाई।

असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा यात्रा में शामिल हुए, अमित शाह 24 फरवरी को भाग लेंगे

असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने भाजपा संसद बोर्ड के सदस्य के लक्ष्मण के साथ बसर मंदिर में कोमाराम भीम क्लस्टर रैली का उद्घाटन किया। भाजपा ने घोषणा की कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 24 फरवरी को हैदराबाद में विजय संकल्प यात्रा में शामिल होंगे, यात्रा 1 मार्च को समाप्त होगी।

इसके अलावा, पार्टी के एक वरिष्ठ नेता ने संकेत दिया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अभियान के पहले चरण के पूरा होने के बाद एक सार्वजनिक बैठक को संबोधित करने के लिए तेलंगाना का दौरा करने की उम्मीद है, हालांकि तारीख और स्थान को अभी तक अंतिम रूप नहीं दिया गया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...