1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. प्रशांत किशोर करेंगे AAP का चुनाव प्रचार, सिसोदिया बोले- अबकी बार 67 पार

प्रशांत किशोर करेंगे AAP का चुनाव प्रचार, सिसोदिया बोले- अबकी बार 67 पार

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शनिवार सुबह ट्वीट करके दिल्ली चुनाव के संबंध में एक बड़ी घोषणा की है। केजरीवाल ने ट्वीट करके बताया है कि प्रशांत किशोर की कंपनी आईपैक दिल्ली विधनसभा चुनाव में AAP के लिए काम करेगी।

अबकी बार 67 पार

अरविंद केदरजीवाल के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए दिल्ली के डेप्युटी सीएम मनीष सिसोदिया ने लिखा है कि, अबकी बार 67 पार। यह नारा भले ही बीजेपी के अबकी बार मोदी सरकार की तर्ज पर है, लेकिन प्रशांत किशोर के साथ आने के बाद आम आदमी पार्टी की उम्मीदें और बढ़ गई है।

आईपैक से जुड़ने को लेकर केजरीवाल ने जाहिर की अपनी खुशी

केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, यह जानकारी देते हुए खुशी हो रही है कि आई-पैक हमारे साथ जुड़ी है। आप का स्वागत है।’ बताते चलें कि आईपैक (इंडियन पॉलिटिकल ऐक्शन कमिटी) प्रशांत किशोक की संस्था है। जो चुनाव प्रबंधन का काम करती है।

प्रशांत किशोर ने आप को बताया मजबूत विपक्षी पार्टी

आईपैक ने भी AAP के जुड़ने की जानकारी देते हुए अपने ट्विटर अकाउंट पर अरविंद केजरीवाल को टैग करते हुए लिखा की, पंजाब के चुनाव नतीजों के बाद हमें यह पता चला था कि आप सबसे मजबूत विपक्षी थे, जिनका हमने सामना किया। आपके साथ जुड़ने पर खुशी है।’

प्रशांत किशोर के विरोध पर पार्टी में विरोध

गौरतलब हो कि आज बिहार में प्रशांत किशोर की आज मुख्यमंत्री नीतिश कुमार से मुलाकात होनी है। नागरिकता संशोधन कानून को लेकर प्रशांत लगातार विरोध कर रहे हैं और ट्विटर के जरीए अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं। ऐसे में JDU पार्टी के अंदर भी अब प्रशांत किशोर का विरोध किया जा रहा है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...