1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. पीएम मोदी का भावुक पल: नवजात जुड़वां बच्चों को गले लगाने से पहले PM मोदी का स्वागत करने एयरपोर्ट पहुंचा कार्यकर्ता

पीएम मोदी का भावुक पल: नवजात जुड़वां बच्चों को गले लगाने से पहले PM मोदी का स्वागत करने एयरपोर्ट पहुंचा कार्यकर्ता

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चेन्नई हवाई अड्डे पर एक समर्पित भाजपा कार्यकर्ता के साथ दिल छू लेने वाली मुलाकात को साझा करने के लिए एक्स का सहारा लिया। पीएम ने बताया कि कैसे जुड़वां बच्चों के नए पिता श्री असवंत पिजाई जी ने अपने नवजात बच्चों से मिलने से पहले उनका स्वागत करने का फैसला किया।

By Rekha 
Updated Date

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चेन्नई हवाई अड्डे पर एक समर्पित भाजपा कार्यकर्ता के साथ दिल छू लेने वाली मुलाकात को साझा करने के लिए एक्स का सहारा लिया। पीएम ने बताया कि कैसे जुड़वां बच्चों के नए पिता श्री असवंत पिजाई जी ने अपने नवजात बच्चों से मिलने से पहले उनका स्वागत करने का फैसला किया। एक मार्मिक तस्वीर के साथ पोस्ट में पार्टी के कार्यकर्ताओं की प्रतिबद्धता को दर्शाया गया है।

पीएम मोदी का भावुक पल: बीजेपी कार्यकर्ता से मुलाकात


शेयर किए गए वीडियो में पिजाई पीएम मोदी को अपने जुड़वा बच्चों के जन्म की जानकारी देते हैं, जिस पर प्रधानमंत्री उन्हें हार्दिक बधाई देते हैं। नवजात शिशुओं के लिए चिंता व्यक्त करते हुए, पिजाई ने खुलासा किया कि वह अभी तक उनसे नहीं मिले हैं क्योंकि वह पीएम का स्वागत करने आए हैं। वीडियो का अंत पीएम मोदी द्वारा ऐसे इशारों के खिलाफ सलाह देने के साथ होता है, जिसमें वह पार्टी के सदस्यों के साथ साझा किए जाने वाले भावनात्मक संबंध पर जोर देते हैं।

पीएम मोदी ने कहा कि यह देखकर खुशी होती है कि हमारी पार्टी में इतने समर्पित कार्यकर्ता हैं। हमारे कार्यकर्ताओं का ऐसा प्यार और स्नेह देखकर मैं भावुक हो जाता हूं। बता दें कि चेन्नई में पीएम मोदी ने एक सार्वजनिक कार्यक्रम को संबोधित किया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...