1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. छत्रपति शिवाजी महाराज की जयंती पर, पीएम मोदी को शिव सम्मान पुरस्कार से किया जाएगा सम्मानित

छत्रपति शिवाजी महाराज की जयंती पर, पीएम मोदी को शिव सम्मान पुरस्कार से किया जाएगा सम्मानित

छत्रपति शिवाजी महाराज की जयंती के शुभ अवसर पर, प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी को महाराष्ट्र के सतारा में प्रतिष्ठित शिव सम्मान पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा।

By Rekha 
Updated Date

छत्रपति शिवाजी महाराज की जयंती के शुभ अवसर पर, प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी को महाराष्ट्र के सतारा में प्रतिष्ठित शिव सम्मान पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। सतारा शाही परिवार और भगवान शिव के भक्त अनुयायियों द्वारा स्थापित यह प्रतिष्ठित सम्मान 19 फरवरी को सैनिक स्कूल ग्राउंड में एक भव्य समारोह के दौरान पीएम मोदी को प्रदान किया जाएगा।

शिवाजी महाराज की जयंती पर पीएम मोदी को मिलेगा शिव सम्मान पुरस्कार


शिवाजी महाराज की जयंती पर पीएम मोदी को मिलेगा शिव सम्मान पुरस्कार। छत्रपति शिवाजी महाराज के 13वें वंशज और वर्तमान भाजपा राज्यसभा सांसद छत्रपति उदयनराजे भोसले ने प्रधानमंत्री मोदी को शिव सम्मान पुरस्कार देने की घोषणा की। इस पुरस्कार का महत्व बढ़ जाता है क्योंकि यह श्रद्धेय मराठा योद्धा की जयंती समारोह के साथ जुड़ा हुआ है।

सैनिक स्कूल ग्राउंड में आयोजित होने वाले समारोह की भव्यता और निर्बाध निष्पादन सुनिश्चित करने के लिए भोंसले ने जिला अधिकारियों और पुलिस के साथ निरीक्षण किया।

उपमुख्यमंत्री देवेन्द्र फड़णवीस ने पीएम मोदी को बधाई दी

महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेन्द्र फड़णवीस ने अपनी खुशी और गर्व व्यक्त करते हुए पीएम मोदी को बधाई दी। एक एक्स पोस्ट में, फड़नवीस ने टिप्पणी की, “भारत के गौरवशाली छत्रपति शिवाजी महाराज के सम्मान में शाही परिवार द्वारा दिए जाने वाले ‘शिव सम्मान पुरस्कार’ की घोषणा इस बार प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के लिए की गई है। यह खुशी और गर्व का क्षण है।” सभी शिव भक्तों। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को हार्दिक बधाई।”

शिवाजी महाराज के भक्तों के बीच उच्च सम्मान में रखा जाने वाला शिव सम्मान पुरस्कार, ऐतिहासिक विरासत और समकालीन मान्यता के मिलन का प्रतीक है, जो इसे प्रधान मंत्री के लिए एक महत्वपूर्ण अवसर बनाता है।

शिवाजी महाराज के भक्तों के बीच उच्च सम्मान में रखा जाने वाला शिव सम्मान पुरस्कार, ऐतिहासिक विरासत और समकालीन मान्यता के मिलन का प्रतीक है, जो इसे प्रधान मंत्री के लिए एक महत्वपूर्ण अवसर बनाता है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...