1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. बिजली का कनेक्शन घरेलू तो लाखों का कैसे आता था बिल: मनोज तिवारी

बिजली का कनेक्शन घरेलू तो लाखों का कैसे आता था बिल: मनोज तिवारी

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रविवार को दिल्ली के अनाज मंडी इलाके में लगी आग में 43 लोगों ने अपनी जान गंवा दी थी। इस हादसे में कई लोगों सुरक्षित निकाला गया तो वहीं घायलों को अस्पताल में भर्ती करा उनका उपचार किया जा रहा है। इस बीच दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल घटनास्थल पर पहुंच कर जायजा ली और साथ ही घायलों से मिलने अस्पताल पहुंचे। आज अपने प्रेस कांफ्रेंस के दौरान भाजपा नेता मनोज तिवारी ने केजरीवाल पर निशान साधा है।

हर अग्निकांड के बाद जाँच बिठाई जाती है लेकिन रिपोर्ट नहीं आती

मनोज तिवारी ने कहा है कि, कल के हादसे के बाद जब दिल्ली सरकार के लोग घटनास्थल पर पहुँचे उन्होंने वहाँ पर दोषारोपण और राजनीति शुरू कर दी। इसके आगे उन्होंने कहा कि, इस घटना के बाद ऐसी जानकारी आ रही है जिससे साफ पता चल रहा है की किसकी लापरवाही की वजह से यह भीषण हादसा हुआ है। हर अग्निकांड के बाद एक जाँच बिठाई जाती है जिसकी रिपोर्ट नहीं आती है।

BJP ने गठन किया फैक्ट फाइंडिंग कमेटी का

मनोज तिवारी ने कहा कि, भाजपा ने इस दर्दनाक हादसे पर एक फैक्ट फाइंडिंग कमेटी का गठन किया है। यह कमेटी इस हादसे के तह तक जाएगी और खोज करेगी की आखिर आग कैसे लगी और किसकी लापरवाही से इतना बड़ा हादसा हुआ।

घयलों को आटो में ले जाना पड़ा

दिल्ली में इतने भीषण हादसे के ठीक बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री दिल्ली में बधाई कार्यक्रम कर रहे थे। इसके आगे उन्होंने केजरीवाल के विज्ञापन को लेकर कहा कि, दिल्ली के मुख्यमंत्री ने करोड़ों के विज्ञापन दे कर बाइक ऐम्ब्युलन्स का प्रचार किया लेकिन कल घटना स्थल से मृतक और घायलों को ऑटो में ले जाना पड़ा।

बिजली का कनेक्शन घरेलू लेकिन लाखों का आता था बिल

उस चौथे फ्लोर पर जहाँ हादसा हुआ 100 से ज़्यादा लोग थे। घटना घाटने वाली रात को तो कोई वहां से भाग नहीं सका। सवाल ये है की वहाँ बाहर से ताला किसने लगया। उस फ्लोर का मालिक रेहान AAP का कार्यकर्ता है।

मनोज तिवारी ने आगे कहा कि, वहां के विधायक और पार्षद दोनो AAP के हैं। वहाँ बिजली का कनेक्शन घरेलू था जबकि वहां लाखों का बिल आता था और कमर्शियल काम होता था। लेबर विभाग सो रहा था। ये सब AAP नेताओं के संरक्षण में हो रहा था क्यूंकि वहां का मालिक AAP कार्यकर्ता है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...