1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. Lok Sabha Election: कांग्रेस को एक और झटका, पूर्व प्रवक्ता रोहन गुप्ता बीजेपी में हुए शामिल

Lok Sabha Election: कांग्रेस को एक और झटका, पूर्व प्रवक्ता रोहन गुप्ता बीजेपी में हुए शामिल

कांग्रेस के पूर्व प्रवक्ता रोहन गुप्ता ने 2024 के लोकसभा चुनाव से ठीक पहले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल होकर एक महत्वपूर्ण राजनीतिक कदम उठाया है।

By Rekha 
Updated Date

कांग्रेस के पूर्व प्रवक्ता रोहन गुप्ता ने 2024 के लोकसभा चुनाव से ठीक पहले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल होकर एक महत्वपूर्ण राजनीतिक कदम उठाया है। आगामी चुनावी मुकाबले को लेकर बढ़ती प्रत्याशा के बीच विपक्षी खेमे से सत्तारूढ़ दल की ओर यह अप्रत्याशित दलबदल हुआ है।

उनका कहना है कि कांग्रेस में अब कुछ लोगों की चलती है और पार्टी पर उनका अधिकार हो गया है। पार्टी दिशाहीन हो गयी है और इसे संभालनेवाला कोई नहीं है। रोहन गुप्ता ने कहा कि “पार्टी में पिछले डेढ़ साल से दशा और दिशा तय नहीं है। राष्ट्रवाद और सनातन धर्म पर पार्टी का विचार हमें पता नहीं. हम पार्टी को डिफेंड करते थे लेकिन क्या कहुं समझ नहीं आता था”

रोहन गुप्ता, केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी और भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव विनोद तावड़े की उपस्थिति में भाजपा में शामिल हुए। उन्होंने पिछले महीने अहमदाबाद पूर्व लोकसभा क्षेत्र से अपनी उम्मीदवारी वापस लेने के बाद कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया था।

हाल ही में कांग्रेस के एक और पूर्व प्रवक्ता गौरव वल्लभ भी बीजेपी में शामिल हुए थे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...