1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. पूर्व IFS अधिकारी तरणजीत सिंह संधू भाजपा में शामिल

पूर्व IFS अधिकारी तरणजीत सिंह संधू भाजपा में शामिल

अमेरिका में भारत के पूर्व राजदूत तरणजीत सिंह संधू भाजपा में शामिल हुए। 1988 बैच के भारतीय विदेश सेवा (आईएफएस) अधिकारी अमृतसर के रहने वाले है। भाजपा को अमृतसर सीट के लिए एक सिख चेहरे की तलाश थी। संधू की छवि न सिर्फ साफ-सुथरी है बल्कि राजदूत होते हुए उनके एनआरआई के साथ अच्छे संबंध भी है।

By Rekha 
Updated Date

नई दिल्ली: अमेरिका में भारत के पूर्व राजदूत तरणजीत सिंह संधू भाजपा में शामिल हुए। 1988 बैच के भारतीय विदेश सेवा (आईएफएस) अधिकारी अमृतसर के रहने वाले है। भाजपा को अमृतसर सीट के लिए एक सिख चेहरे की तलाश थी। संधू की छवि न सिर्फ साफ-सुथरी है बल्कि राजदूत होते हुए उनके एनआरआई के साथ अच्छे संबंध भी है।

तरनजीत सिंह संधू बीजेपी में शामिल अमेरिका में भारत के 28वें राजदूत और श्रीलंका में भारत के उच्चायुक्त के रूप में कार्य करने सहित अपने व्यापक राजनयिक करियर के लिए जाने जाने वाले संधू अपने नए राजनीतिक प्रयास में अनुभव का खजाना लेकर आए हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकास-केंद्रित नेतृत्व के साथ अपना जुड़ाव व्यक्त करते हुए, संधू ने प्रगति को अमृतसर तक विस्तारित करने की आवश्यकता पर जोर दिया। उन्होंने कहा, “पीएम मोदी विकास पर केंद्रित हैं…आज विकास की बहुत जरूरत है और…यह विकास अमृतसर तक भी पहुंचना चाहिए।”

पार्टी अध्यक्ष और प्रधान मंत्री सहित पार्टी नेताओं से मिले प्रोत्साहन को स्वीकार करते हुए, संधू ने अपनी नई राजनीतिक यात्रा के माध्यम से देश की सेवा करने की प्रतिबद्धता व्यक्त की।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...