1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. लोकसभा चुनाव से पहले तेलंगाना में 20 फरवरी से भाजपा की विजय संकल्प यात्रा

लोकसभा चुनाव से पहले तेलंगाना में 20 फरवरी से भाजपा की विजय संकल्प यात्रा

तेलंगाना भाजपा ने आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारी के लिए 20 फरवरी से 2 मार्च तक राज्य भर में 'विजय संकल्प यात्रा' शुरू करने की घोषणा की है।

By Rekha 
Updated Date

तेलंगाना: भाजपा ने आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारी के लिए 20 फरवरी से 2 मार्च तक राज्य भर में ‘विजय संकल्प यात्रा’ शुरू करने की घोषणा की है। केंद्रीय मंत्री और राज्य भाजपा अध्यक्ष जी किशन रेड्डी ने चारमीनार में प्रसिद्ध देवी भाग्य लक्ष्मी मंदिर में पूजा-अर्चना कर यात्रा का उद्घाटन किया।

यात्राएं तेलंगाना के सभी 119 विधानसभा क्षेत्रों को कवर करेंगी

20 फरवरी को विभिन्न स्थानों से शुरू होने वाली पांच एक साथ यात्राएं तेलंगाना के सभी 119 विधानसभा क्षेत्रों को कवर करेंगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के तीसरे कार्यकाल के पक्ष में राष्ट्रीय माहौल में विश्वास व्यक्त करते हुए, किशन रेड्डी का मानना ​​है कि भाजपा 17वीं लोकसभा में बहुमत हासिल करेगी।

व्यापक जन-संपर्क कार्यक्रम

भाजपा एक व्यापक जन-संपर्क कार्यक्रम चलाने की योजना बना रही है, जिसमें पार्टी कार्यकर्ता समर्थन जुटाने के लिए हर गांव और घर तक पहुंचेंगे। किशन रेड्डी ने आगामी लोकसभा चुनाव में बहुमत सीटें जीतने के लक्ष्य के साथ स्वतंत्र रूप से लड़ने के लिए पार्टी के दृढ़ संकल्प की पुष्टि की। इसके अतिरिक्त, भाजपा की नजर आगामी चुनावों में हैदराबाद लोकसभा क्षेत्र पर है, जो वर्तमान में एआईएमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी के पास है।

असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा और गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत सहित उल्लेखनीय नेताओं के जन-संपर्क कार्यक्रम में भाग लेने की उम्मीद है, जो पूरे तेलंगाना में मतदाताओं से जुड़ने की भाजपा की प्रतिबद्धता पर जोर देगा।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...