1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा 11 फरवरी को तमिलनाडु का दौरा करेंगे

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा 11 फरवरी को तमिलनाडु का दौरा करेंगे

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 11 फरवरी को चेन्नई पहुंचने वाले हैं, जहां वह चेंगलपट्टू में पार्टी के चुनाव प्रभारियों को संबोधित करेंगे। अपनी यात्रा के दौरान, नड्डा भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष के अन्नामलाई की 'एन मन एन मक्कल' यात्रा के हिस्से के रूप में दक्षिण चेन्नई में एक सार्वजनिक बैठक में भी भाग लेंगे।

By Rekha 
Updated Date

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 11 फरवरी को चेन्नई पहुंचने वाले हैं, जहां वह चेंगलपट्टू में पार्टी के चुनाव प्रभारियों को संबोधित करेंगे। अपनी यात्रा के दौरान नड्डा, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के अन्नामलाई की ‘एन मन एन मक्कल’ यात्रा के हिस्से के रूप में नड्डा दक्षिण चेन्नई में एक सार्वजनिक बैठक को संबोधित करेंगे।

सूत्र बताते हैं कि बीजेपी सक्रिय रूप से एनडीए के भीतर डीएमडीके और पीएमके के साथ गठबंधन बनाने की कोशिश कर रही है। उम्मीद है कि नड्डा की यात्रा में इन संभावित गठबंधनों से संबंधित चर्चा और निर्णय शामिल होंगे।

डीएमडीके और पीएमके को एनडीए के पाले में लाने के भाजपा के प्रयासों के बारे में अटकलें लगाई जा रही हैं और नड्डा की यात्रा को इन चर्चाओं को आगे बढ़ाने के लिए एक रणनीतिक कदम के रूप में देखा जा रहा है। हाल ही में, टीएमसी अध्यक्ष जीके वासन ने नड्डा से मुलाकात की, और उसके बाद एडप्पादी के पलानीस्वामी और अन्नामलाई के साथ बातचीत ने अन्नाद्रमुक और भाजपा के बीच संबंधों को पुनर्जीवित करने के प्रयासों के बारे में अटकलों को हवा दे दी है।

इस मामले पर प्रश्नों को संबोधित करते हुए, पूर्व मंत्री डी जयकुमार ने स्पष्ट किया, “यह एक शिष्टाचार मुलाकात थी। अन्नाद्रमुक अपने रुख से पीछे नहीं हटेगी कि पार्टी इसके बाद भाजपा के साथ कोई गठबंधन नहीं करेगी।”

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...