1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. BJP Foundation Day: ‘बीजेपी भारत की पसंदीदा पार्टी’ लोग इसे फिर से चुनेंगे, 44वें स्थापना दिवस समारोह में बोले पीएम मोदी

BJP Foundation Day: ‘बीजेपी भारत की पसंदीदा पार्टी’ लोग इसे फिर से चुनेंगे, 44वें स्थापना दिवस समारोह में बोले पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के 44वें स्थापना दिवस समारोह के दौरान उस पर अटूट भरोसा जताया। भारतीय जनसंघ के पूर्व नेताओं द्वारा 1980 में स्थापित, भाजपा भारतीय राजनीति में एक प्रमुख शक्ति के रूप में उभरी है।

By Rekha 
Updated Date

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के 44वें स्थापना दिवस समारोह के दौरान उस पर अटूट भरोसा जताया। भारतीय जनसंघ के पूर्व नेताओं द्वारा 1980 में स्थापित, भाजपा भारतीय राजनीति में एक प्रमुख शक्ति के रूप में उभरी है।

भाजपा भारत के लोगों की पसंदीदा पसंद बन गई

पार्टी सदस्यों को संबोधित करते हुए, पीएम मोदी ने भाजपा की उल्लेखनीय यात्रा और भारत के भविष्य को आकार देने में इसकी महत्वपूर्ण भूमिका पर प्रकाश डाला। उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि भाजपा भारत के लोगों की पसंदीदा पसंद बन गई है और इसका श्रेय सुशासन, विकासोन्मुख नीतियों और राष्ट्रवादी मूल्यों के प्रति अपनी प्रतिबद्धता को दिया।

भविष्य के चुनावों के लिए आशावाद

मोदी ने स्वच्छ और पारदर्शी शासन को बढ़ावा देते हुए भ्रष्टाचार, भाईचारा और सांप्रदायिकता को खत्म करने में भाजपा की उपलब्धियों को रेखांकित किया। उन्होंने ‘राष्ट्र प्रथम’ के आदर्श वाक्य के साथ राष्ट्र की सेवा के लिए पार्टी के समर्पण को दोहराया।

एम मोदी ने इसके संस्थापकों और समर्पित कार्यकर्ताओं के योगदान को स्वीकार किया जिन्होंने वर्षों से इसके विकास को गति दी है। उन्होंने समाज के वंचित वर्गों को सशक्त बनाने और प्रत्येक भारतीय के लाभ के लिए सर्वांगीण विकास करने का श्रेय भाजपा को दिया।

एनडीए के साथ मजबूत गठबंधन

आगामी लोकसभा चुनावों को देखते हुए, पीएम मोदी ने प्रगति की गति जारी रखने के लिए एक और कार्यकाल की उम्मीद करते हुए, भाजपा की संभावनाओं के बारे में आशावाद व्यक्त किया। उन्होंने राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) के साथ पार्टी के मजबूत गठबंधन पर प्रकाश डाला, जो भारत की विविध आकांक्षाओं को दर्शाता है और राष्ट्रीय प्रगति सुनिश्चित करता है।

जैसा कि भारत 19 अप्रैल से शुरू होने वाली चुनावी प्रक्रिया के लिए तैयार है, भाजपा सबसे आगे है, जो लगातार तीसरी बार सत्ता में आने के लिए तैयार है। पीएम मोदी के नेतृत्व में, भाजपा ने न केवल अपनी चुनावी किस्मत बदल दी है, बल्कि देश के राजनीतिक परिदृश्य को भी नया आकार दिया है।

अंत में, भाजपा के स्थापना दिवस पर पीएम मोदी की टिप्पणी देश की सेवा करने के लिए पार्टी की अटूट प्रतिबद्धता और भारत को एक उज्जवल भविष्य की ओर ले जाने के लिए एक और जनादेश हासिल करने में उसके विश्वास को रेखांकित करती है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...