1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. आंध्र प्रदेश: तिरुपति बालाजी के मंदिर में पीएम मोदी ने की पूजा-अर्चना, बोले 140 करोड़ भारतीयों के लिए की प्रार्थना

आंध्र प्रदेश: तिरुपति बालाजी के मंदिर में पीएम मोदी ने की पूजा-अर्चना, बोले 140 करोड़ भारतीयों के लिए की प्रार्थना

रविवार को एक अलग कार्यक्रम में, पीएम मोदी ने 30 नवंबर को राज्य के विधानसभा चुनावों से पहले सत्तारूढ़ भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) की आलोचना करते हुए तेलंगाना के निर्मल जिले में एक बड़ी सभा को संबोधित किया।

By Rekha 
Updated Date

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आंध्र प्रदेश के प्रसिद्ध तिरुमाला मंदिर में भगवान वेंकटेश्वर की पूजा-अर्चना की। रविवार को तिरुपति पहुंचने पर रेनिगुंटा हवाईअड्डे पर आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी और राज्यपाल एस अब्दुल नजीर ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया।

प्रधान मंत्री कार्यालय (पीएमओ) ने सोशल मीडिया पर आगमन विवरण साझा किया, जिसमें तिरुपति में गणमान्य व्यक्तियों द्वारा स्वागत पर प्रकाश डाला गया।

रविवार को एक अलग कार्यक्रम में, पीएम मोदी ने तेलंगाना के निर्मल जिले में एक बड़ी सभा को संबोधित किया, और 30 नवंबर को राज्य के विधानसभा चुनावों से पहले सत्तारूढ़ भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) की आलोचना की। बीआरएस पर घोटालों और विश्वासघात का आरोप लगाते हुए, मोदी ने तेलंगाना के बारे में चिंता व्यक्त की। बढ़ते कर्ज और सिंचाई घोटाले।

तेलंगाना के मुख्यमंत्री के.चंद्रशेखर राव (केसीआर) पर निशाना साधते हुए, पीएम मोदी ने राज्य के बच्चों के लिए चिंता की कमी का आरोप लगाया, और केसीआर का अपने परिवार के भविष्य पर ध्यान केंद्रित करने पर जोर दिया। उन्होंने केसीआर के शासन से दूर जाने पर टिप्पणी करते हुए कहा, “कार की स्टीयरिंग किसी और पार्टी को सौंपकर केसीआर अपने फार्महाउस में चले गए हैं।”

तेलंगाना विधानसभा चुनाव में सत्तारूढ़ बीआरएस, कांग्रेस और भाजपा के बीच त्रिकोणीय मुकाबला है। 2018 के चुनावों में, बीआरएस, जिसे पहले तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के नाम से जाना जाता था, ने 119 में से 88 सीटों और कुल वोट शेयर के 47.4% के साथ महत्वपूर्ण जीत हासिल की। कांग्रेस ने 19 सीटें जीतीं, जबकि भाजपा को कोई सीट हासिल नहीं हुई।

शाम 5 बजे पीएम मोदी हैदराबाद में रोड शो करेंगे, वहीं वो करीमनगर में एक रैली को संबोधित करेंगे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...