1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. ‘हीरामंडी’ का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज, सीरीज की झलक देख संजय लीला भंसाली की दीवानी हुई जनता

‘हीरामंडी’ का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज, सीरीज की झलक देख संजय लीला भंसाली की दीवानी हुई जनता

'हीरामंडी' का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज, सीरीज की झलक देख संजय लीला भंसाली की दीवानी हुई जनता संजय लीला भंसाली की अपकमिंग सीरीज 'हीरामंडी: द डायमंड' का शानदार ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसकी कहानी में केवल तवायफों की दुनिया ही नहीं बल्कि उनमें देश के लिए मर-मिटने की चाहत, ब्रिटिश शासन से भारत की लड़ाई में उनके योगदान की भी झलकियां हैं। ट्रेलर लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

पद्मावत , देवदास, और बाहुबली जैसे हिट फिल्मों के निर्देशक संजय लीला भंसाली ने अब डिजिटल प्लेटफार्म पर अब एंट्री करने के लिए पूरी तरह तैयार हो चुके है।लम्बे वक़्त से भंसाली की डेब्यू वेब सीरीज हीरामंडी “द डायमंड बाजार” का नाम सुर्खियां बटोर रहा है। सोनाक्षी सिन्हा ,मनीषा कोएरला जैसी सुपरहिट अदाकारा ने इन फिल्मो में जबरदस्त कहर बरपाया है। और इन अदाकाराओं से सजी ये वेब सीरीज का ट्रेलर अब रिलीज़ हो चूका है।

1940 के दशक के भारतीय सवतंत्रता संग्राम की पृष्ठभूमि पर आधारित हीरामंडी द डायमंड बाज़ार प्रेम ,शक्ति और स्वतंत्रता की लड़ाई की एक महा काव्य गाथा है।  ट्रेलर ब्रिटिश भारत के ‘हीरामंडी’, लाहौर में वेश्याओं के जीवन को दर्शाता है। मल्लिकाजान (मनीषा कोइराला) एक कुलीन वैश्या घर पर शासन करती है। वह किसी से डरे बिना अपनी दिवंगत प्रतिद्वंद्वी की बेटी फरीदन (सोनाक्षी सिन्हा) की घर वापसी तक की योजना बनाती है, जिससे घर में समस्याएं पैदा हो जाती हैं

 

ट्रेलर हुआ रिलीज़

 

मेकर्स की तरफ से एक दिन पहले इस बात का ऐलान कर दिया गया था। मंगलवार यानि आज इसका ट्रेलर सामने आया है। तेसमयानुसार संजय लीला भंसाली की पहली वेब सीरीज का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है, जिसे ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स इंडिया ने अपने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर शेयर किया है।

इसके अलावा हीरामंडी के शाही महल की अनसुनी कहानी को संजय लीला भंसाली ने भखूबी दर्शाया है। बैकग्राउंड म्यूजिक से लेकर प्रोडक्शन तक हर काम आपको खूब आकर्षित करेगा। हीरामंडी का ये ट्रेलर आपकी उत्सुकता को बढ़ाएगा।

 

कब होगा OTT पर रिलीज़

सोनाक्षी सिन्हा, ऋचा चड्डा , मनीषा कोइराला , अदिति रओ, फरदीन खान ,की झलक इस ट्रेलर में देखने को मिलेगी। बता दे, की 1मई को नेटफ्लिक्स पर ऑनलाइन स्ट्रीम किया जायेगा।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...