1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. जयपुर हवाई अड्डे को बम से उड़ाने की मिली धमकी, मचा हड़कंप, तलाशी अभियान शुरू

जयपुर हवाई अड्डे को बम से उड़ाने की मिली धमकी, मचा हड़कंप, तलाशी अभियान शुरू

जयपुर हवाई अड्डे को बम से उड़ाने की मिली । धमकी के बाद, आने और जाने वाले सभी यात्रियों और उनके सामान की गहन जांच प्रक्रिया लागू की गई।

By Rekha 
Updated Date

राजस्थान: जयपुर हवाई अड्डे को हाल ही में एक सुरक्षा खतरे का सामना करना पड़ा जब एक ईमेल प्राप्त हुआ, जिसमें संभावित बम विस्फोट की चेतावनी दी गई थी। हवाईअड्डा प्रशासन ने तुरंत पूरे हवाईअड्डा परिसर में व्यापक तलाशी अभियान शुरू किया। घटना की सूचना हवाईअड्डा पुलिस स्टेशन को दी गई, जिससे मामले की जांच शुरू हो गई।

जयपुर हवाईअड्डे पर बम की धमकी


जयपुर हवाई अड्डे पर बम की धमकी दी गई है। धमकी के बाद, आने और जाने वाले सभी यात्रियों और उनके सामान की गहन जांच प्रक्रिया लागू की गई। हवाईअड्डे के अधिकारियों ने बम निरोधक दस्ते और एक श्वान इकाई के सहयोग से पूरे हवाईअड्डे की सावधानीपूर्वक तलाशी ली। इतनी कोशिशों के बावजूद कोई विस्फोटक नहीं मिला।

बम निरोधक दस्ते ने तलाशी अभियान शुरू किया


बम निरोधक दस्ते ने तलाशी अभियान शुरू किया। हवाईअड्डा प्रशासन ने खतरे की उत्पत्ति और विश्वसनीयता की निरंतर जांच सुनिश्चित करने के लिए हवाईअड्डा पुलिस स्टेशन को स्थिति से अवगत रखा है।

यह घटना इस साल नवंबर में मुंबई अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर इसी तरह की सुरक्षा चिंता के बाद हुई है। उस घटना के दौरान, हवाईअड्डे को टर्मिनल 2 को निशाना बनाते हुए एक धमकी भरा ईमेल प्राप्त हुआ, जिसमें संभावित विस्फोट को रोकने के लिए 48 घंटों के भीतर बिटकॉइन में दस लाख डॉलर का भुगतान करने की मांग की गई थी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...