1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. Loksabha Election: रायसेन में शिवराज ने भरा नामांकन, बोले- कांग्रेस मोदी का विरोध करते-करते श्रीराम का विरोध कर बैठी

Loksabha Election: रायसेन में शिवराज ने भरा नामांकन, बोले- कांग्रेस मोदी का विरोध करते-करते श्रीराम का विरोध कर बैठी

नामांकन के लिए भोपाल से रायसेन के लिए रवाना होने से पूर्व शिवराज ने अपने आवास पर पूजा-अर्चना की। पत्नी साधना सिंह ने उन्हें तिलक लगाया और चुनाव में जीत के लिए शुभकामनाएं दीं।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर आज नामांकन भरने का अंतिम दिन था। वही आज प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व विदिशा-रायसेन लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी शिवराज सिंह चौहान ने रायसेन में आज अपना नामांकन दाखिल किया।  इस अवसर पर सांसद रमाकांत भार्गव एवं साधना सिंह चौहान उपस्थित रहीं।

इससे पूर्व उन्होंने रायसेन पहुंचकर सभा की, जिसमें कांग्रेस व राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा। शिवराज ने तंज कसते हुए कहा कि राहुल गांधी रणछोड़ दास हो गए और वायनाड चले गए। लेकिन हमने कहा कि जिएंगे तो यहीं पर और मरेंगे तो यहीं पर। कांग्रेस का विसर्जन तो तय है।

राहुल गांधी जी कह रहे थे कि भाजपा के घोषणा पत्र में गरीबों का जिक्र नहीं है। राहुल बाबा, हमारा घोषणा पत्र हिंदी और इंग्लिश में है, इटली की भाषा में नहीं।

हिंदी आपको आती नहीं, अंग्रेजी समझते नहीं और हम इटली की भाषा में लिखते नहीं। शिवराज ने कहा कि कांग्रेस तो मोदी का विरोध करते-करते प्रभु श्रीराम का विरोध कर बैठी। सभा के बाद शिवराज ने रथ में सवार होकर रोड शो किया। इसके बाद पत्नी के साथ नामांकन दाखिल करने पहुंचे।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...