1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. राजस्थान: गृह मंत्री अमित शाह का कल बीकानेर दौरा, भाजपा नेताओं को देंगे जीत का मंत्र

राजस्थान: गृह मंत्री अमित शाह का कल बीकानेर दौरा, भाजपा नेताओं को देंगे जीत का मंत्र

गृह मंत्री अमित शाह मंगलवार को बीकानेर का दौरा करने वाले हैं, और दो सौ से अधिक पार्टी नेताओं को जीत का मंत्र देंगे। अधिवेशन में न केवल बीकानेर और श्रीगंगानगर के नेता शामिल होंगे बल्कि चूरू के नेताओं का भी स्वागत किया जाएगा।

By Rekha 
Updated Date

राजस्थान: गृह मंत्री अमित शाह मंगलवार को बीकानेर का दौरा करने वाले हैं, और दो सौ से अधिक पार्टी नेताओं को जीत का मंत्र देंगे। अधिवेशन में न केवल बीकानेर और श्रीगंगानगर के नेता शामिल होंगे बल्कि चूरू के नेताओं का भी स्वागत किया जाएगा।

भाजपा नेताओं को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह जीत का मंत्र देंगे

बीकानेर संभाग की तीन लोकसभा सीट के लिए दो सौ जिम्मेदार भाजपा नेताओं को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह जीत का मंत्र देंगे। मंगलवार दोपहर पार्क पैराडाइज होटल में होने वाले इस कार्यक्रम के लिए बीकानेर, श्रीगंगानगर-हनुमानगढ़ और चूरू लोकसभा क्षेत्र के वरिष्ठ नेताओं के साथ ही जयपुर से भाजपा के नेता भी उपस्थित रहेंगे। मंगलवार दोपहर ही अमित शाह बीकानेर से उदयपुर के लिए रवाना हो जाएंगे।

अमित शाह के दिन के यात्रा कार्यक्रम में दिल्ली से एक विशेष उड़ान के माध्यम से सुबह 11:55 बजे नाल हवाई अड्डे पर उतरना शामिल है। इसके बाद, वह सड़क मार्ग से यात्रा करके रानीबाजार पार्क पैराडाइज पहुंचेंगे, जहां वह दोपहर 1:15 बजे तक रहेंगे और भाजपा पदाधिकारियों के साथ बैठक में शामिल होंगे।

अमित शाह राजस्थान में भाजपा के चुनाव अभियान की शुरुआत करेंगे


यह यात्रा राज्य में आगामी लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा के चुनाव अभियान की शुरुआत का प्रतीक है। बीकानेर में अपने समय के बाद, अमित शाह दोपहर 1:15 बजे उदयपुर के लिए प्रस्थान करेंगे और शहर में पार्टी संगठन द्वारा आयोजित चुनाव संबंधी बैठक में भाग लेंगे। बाद में शाम को, वह जयपुर के लिए रवाना होंगे और एक ही दिन में बीकानेर, उदयपुर और जयपुर तक का व्यापक दौरा पूरा करेंगे।

गृह मंत्री के दौरे की तैयारियां जोरों पर हैं, जिला कलेक्टर नम्रता वृष्णि और पुलिस अधीक्षक तेजस्वनी गौतम सक्रिय रूप से व्यवस्थाओं और सुरक्षा उपायों को अंतिम रूप दे रहे हैं। इस दौरे से भाजपा पदाधिकारियों को उत्साहित करने और राज्य में एक प्रभावशाली अभियान के लिए गति निर्धारित करने की उम्मीद है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...