1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. Loksabha Election: पीएम मोदी की दमोह रैली, कहा-पड़ोसी देश आतंक का सप्लायर था आज आटे को तरस रहा

Loksabha Election: पीएम मोदी की दमोह रैली, कहा-पड़ोसी देश आतंक का सप्लायर था आज आटे को तरस रहा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को मध्य प्रदेश के दमोह में चुनावी रैली संबोधित की. यहां भाजपा प्रत्याशी राहुल लोधी के समर्थन में वोट की अपील की. दमाेह में दूसरे चरण में 26 अप्रैल को मतदान है.

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मध्य प्रदेश के दमोह में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने अपने पड़ोसी देश पाकिस्तान पर बड़ा हमला बोला. पीएम मोदी ने कहा कि आतंक का सप्लायर देश आज आटे की सप्लाई के तरस रहा है. उन्होंने कहा कि इस समय दुनिया मे जंग का माहौल है. दुनिया में युद्ध के बादल छाए हुए हैं. हर जगह उथल पुथल मची हुई है. ऐसे में हमारा भारत दुनिया में सबसे तेजी से विकसित हो रहा है.

प्रधानमंत्री ने कहा कि जब दुनिया में जंग का माहौल तो देश में मजबूत सरकार का होना जरूरी है. ये चुनाव भारत को महाशक्ति बनाने का चुनाव है. ये चुनाव भारत के भविष्य का चुनाव है. आगे आने वाली पीढ़ी का भविष्य सुरक्षित करने का चुनाव है. आज विश्व में भारत की जय जय कार हो रही है. आज देश में वो भाजपा सरकार है, जो ना किसी से दबती है और न किसी के सामने झुकती है.

आज वो सरकार है जो न झुकती है न डरती है

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि हमारा राष्ट्र प्रथम का सिद्धांत है. भारत को सस्ता तेल मिले, इसलिए हमने देशहित में फैसला लिया. भारत के किसानों को पर्याप्त खाद मिले, इसलिए हमने देशहित में फैसला लिया. हमने करोड़ों परिवार को मुफ्त राशन की सुविधा दी. मुफ्त कोरोना वैक्सीन लगाई. आज वो सरकार है जो न झुकती है न डरती है. उन्होंने कहा कि हमारे लिए राष्ट्र प्रथम है.

कांग्रेस ने देश के डिफेंस को पीछे रखा

पीएम मोदी ने आगे कहा कि इस देश को INDI गठबंधन की सच्चाई बताना चाहता हूं. इन्होंने देश के डिफेंस को पीछे रखा. वायु सेना कमजोर रहे इसके लिए कांग्रेस ने पूरी ताकत लगा दी. इन्होंने पूरी ताकत लगा दी कि देश में राफेल न आए. यहां हथियार न बने. प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि इस बार देश ने 21 हजार करोड़ का एक्सपोर्ट किया है. अब हम ब्रम्होस मिसाइल भी दे रहे हैं.

भ्रष्टाचारियों को मोदी की गारंटी बैचेन कर रही

पीएम मोदी ने कहा कि परिवारवादी और भ्रष्टाचारी नेताओं को मोदी की गारंटी बैचेन कर रही है. वो कहते हैं कि तीसरी बार भाजपा सरकार बनी तो आग लग जाएगी. INDI गठबंधन के लोग मोदी को आए दिन धमकियां दे रहे हैं. लेकिन मोदी इनकी धमकियों से न पहले डरा है और न कभी डर सकता है. पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस और इंडिया अलायंस वाले हमारी आस्था का अपमान करने में जुटे हैं.

पीएम मोदी ने कहा कि ये लोग कहते हैं कि हमारा सनातन डेंगू, मलेरिया है. अयोध्या में जो राम मंदिर बना है, उसके भी ये घोर विरोधी हैं. ये लोग भगवान श्रीराम की पूजा को पाखंड बताते हैं.बता दें कि पीएम मोदी आज दमोह से बीजेपी के उम्मीदवार राहुल लोधी के समर्थन में रैली करने पहुंचे थे. कांग्रेस ने यहां से तरवर सिंह लोधी को चुनावी मैदान में उतारा है.

भाजपा सरकार न दबती है, न झुकती है

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि एक स्थिर सरकार देश और देशवासियों के हित में कैसे काम करती है. यह हमने बीते वर्षों में देखा है. इतना बड़ा कोविड संकट आया, लेकिन मजबूत भाजपा सरकार ने दुनियाभर से भारतीयों को सुरक्षित लेकर आई. करोड़ों परिवारों को मुफ्त राशन दिया. करोड़ों देशवासियों को मुफ्त में वैक्सीन लगाया. भाजपा सरकार न किसी से दबती है और न ही किसी के सामने झुकती है.

भाजपा कार्यकर्ताओं को दिया जीत का मंत्र

 दमोह की सभा में आए भाजपा कार्यकर्ताओं से प्रधानमंत्री मोदी ने हाथ उठाकर दमोह प्रत्याशी राहुल लोधी और खजुराहो प्रत्याशी वीडी शर्मा को जिताने का संकल्प लिया. कहा, सभी लोग अपनी अपनी पोलिंग जिताने की जिम्मेदारी लें. जो लोग इस कार्यक्रम में नहीं आ पाए, उन तक मेरा राम राम जरूर पहुंचाना. कार्यक्रम में मुख्यमंत्री मोहन यादव, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, पंचायत मंत्री प्रहलाद पटेल सहित अन्य नेता मौजूद रहे.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...