1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. Loksabha Election 2024: पीएम मोदी MP में करेंगे चुनावी शंखनाद, 7 अप्रैल को जबलपुर में होगा मेगा रोड शो

Loksabha Election 2024: पीएम मोदी MP में करेंगे चुनावी शंखनाद, 7 अप्रैल को जबलपुर में होगा मेगा रोड शो

लोकसभा चुनाव के प्रचार के लिए पीएम नरेन्द्र मोदी 7 अप्रैल को जबलपुर पहुंच रहे हैं. यहां पीएम मोदी का मेगा रोड शो होगा. बीजेपी के सबसे बड़े प्रचार अभियान में पहुंच रहे मोदी महाकौशल क्षेत्र के लिए जनसभा भी करेंगे.

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव के लिए सियासी घामासान की शुरुआत हो गई. जिसमें दोनों ही प्रमुख राजनीतिक दल अपनी -अपनी रणनीति के हिसाब से चुनाव मैदान में उतर रहे है. इसी कड़ी में भारतीय जनता पार्टी का लोकसभा चुनाव में सबसे बड़ा प्रचार अभियान 7 अप्रैल को जबलपुर में होगा. पीएम नरेन्द्र मोदी जबलपुर में एक मेगा रोड शो करेंगे.

जबलपुर में भाजपा प्रत्याशी आशीष दुबे  के समर्थन के लिए रोड शो करेंगे. दुबे पहली बार चुनाव लड़ रहे है. इस सीट पर 1996 से भाजपा जीतते आ रही है.

पीएम के दौरे का पूरे महाकौशल में होगा असर

जबलपुर लोकसभा चुनाव में प्रत्याशी के रूप में आशीष दुबे को चुनाव मैदान में उतारा गया है. जबलपुर लोकसभा में कुल 8 विधानसभा क्षेत्र हैं इनमें से 7 विधानसभा क्षेत्र में भारतीय जनता पार्टी के विधायक हैं. केवल एक जबलपुर उत्तर पूर्व विधानसभा में कांग्रेस विधायक है. इसके बावजूद जबलपुर में भारतीय जनता पार्टी चुनाव प्रचार में पूरी जान फूंक रही है और प्रधानमंत्री का रोड शो जबलपुर में करवाया जा रहा है. राकेश सिंह का कहना है कि “इसका असर केवल जबलपुर ही नहीं बल्कि पूरे महाकौशल में देखने को मिलेगा. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रोड शो के लिए भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता लोगों के घरों में पीले चावल देने पहुंचेंगे.”

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...