1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. Loksabha Election: मीरा यादव का नामांकन रद्द होने पर, सपा के प्रदेश अध्यक्ष मनोज यादव बोले साजिश और षड्यंत्र है

Loksabha Election: मीरा यादव का नामांकन रद्द होने पर, सपा के प्रदेश अध्यक्ष मनोज यादव बोले साजिश और षड्यंत्र है

लोकसभा चुनाव से ठीक पहले मध्य प्रदेश में समाजवादी पार्टी को बड़ा झटका लगा है. खजुराहो लोकसभा सीट पर पार्टी प्रत्याशी का पर्चा निरस्त हो गया है.

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

लोकसभा चुनाव से ठीक पहले मध्य प्रदेश में समाजवादी पार्टी को बड़ा झटका लगा है. खजुराहो लोकसभा सीट पर पार्टी प्रत्याशी का पर्चा निरस्त हो गया है. इसको लेकर सपा के प्रदेश अध्यक्ष मनोज यादव  शनिवार को प्रदेश कांग्रेस कार्यालय पहुंचे जहां उन्होंने पूरे मामले पर बयान देते हुए कहा कि यह उनके प्रत्याशी के साथ साजिश और षड्यंत्र है ।

इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि निर्वाचन से जुड़े अधिकारी सरकार के दबाव में काम कर रहे हैं । क्योंकि उनके प्रत्याशी द्वारा जो फॉर्म जमा किया गया है उसमें ऐसी कोई त्रुटि नहीं थी और अगर कोई छोटी-मोटी कमी होती भी है । तो वह रिटर्निंग ऑफिसर का काम होता है उसे दुरुस्त कराए।

लेकिन निर्वाचन से जुड़े अधिकारी सरकार के दबाव में काम कर रहे हैं समाजवादी पार्टी और इंडिया गठबंधन ने यह तय किया है कि वह इस पूरे मामले को लेकर हाई कोर्ट और सुप्रीम कोर्ट जाएंगे और निर्वाचन आयोग से भी अपील करेंगे कि वह इस पूरे प्रकरण में संज्ञान लेते हुए प्रत्याशी को राहत प्रदान करें ।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...