1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. NCC PM Rally: पीएम मोदी दिल्ली में आज एनसीसी पीएम रैली को संबोधित करेंगे

NCC PM Rally: पीएम मोदी दिल्ली में आज एनसीसी पीएम रैली को संबोधित करेंगे

प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी आज शाम 4:30 बजे दिल्ली के करियप्पा परेड ग्राउंड में होने वाली वार्षिक राष्ट्रीय कैडेट कोर (एनसीसी) पीएम रैली में मुख्य भाषण देने के लिए तैयार हैं।

By Rekha 
Updated Date

नई दिल्ली: प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी आज शाम 4:30 बजे दिल्ली के करियप्पा परेड ग्राउंड में होने वाली वार्षिक राष्ट्रीय कैडेट कोर (एनसीसी) पीएम रैली में मुख्य भाषण देने के लिए तैयार हैं। रैली में विशिष्ट अतिथि के रूप में वाइब्रेंट विलेजेज के 400 से अधिक सरपंच और देश के विभिन्न स्वयं सहायता समूहों की महिलाएं भी शामिल होंगी।

2,200 से अधिक एनसीसी कैडेट होंगे शामिल
पीएम मोदी दिल्ली में एनसीसी पीएम रैली को संबोधित करेंगे। इस वर्ष की रैली, जिसका विषय ‘अमृत काल की एनसीसी’ है, में अमृत पीढी के महत्वपूर्ण योगदान और सशक्तिकरण पर प्रकाश डालने वाला एक सांस्कृतिक कार्यक्रम होगा। ‘वसुधैव कुटुंबकम’ की भावना को अपनाते हुए, यह आयोजन 24 विदेशी देशों के युवा प्रतिभागियों के साथ-साथ 2,200 से अधिक एनसीसी कैडेटों को एक साथ लाएगा।


करियप्पा परेड ग्राउंड में होगा आयोजन

इस अवसर के महत्व को बढ़ाते हुए, वाइब्रेंट गांवों के 400 से अधिक सरपंच और देश भर के विभिन्न स्वयं सहायता समूहों की 100 से अधिक महिलाएं विशेष अतिथि के रूप में उपस्थित होंगी। राष्ट्रीय एकता, सांस्कृतिक विविधता और भविष्य को आकार देने में युवाओं की अमूल्य भूमिका का उत्सव देखने का यह अवसर न चूकें।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...