1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. MP: मैहर, में मां शारदा के दर्शन करे सीएम मोहन यादव, घंटाघर में जनसभा को करेंगे संबोधित

MP: मैहर, में मां शारदा के दर्शन करे सीएम मोहन यादव, घंटाघर में जनसभा को करेंगे संबोधित

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव मंगलवार से शुरू हो रहे चैत्र नवरात्रि पर्व के दौरान मैहर दौरे पर रहेंगे. यह दौरा इसलिए महत्वपूर्ण है क्योंकि चुनाव के दौरान वह दूसरी बार सतना लोकसभा क्षेत्र के दौरे पर हैं और मैहर जिले में उनका यह पहला मौका है।

By Rekha 
Updated Date

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव मंगलवार से शुरू हो रहे चैत्र नवरात्रि पर्व के दौरान मैहर दौरे पर रहेंगे। यह दौरा इसलिए महत्वपूर्ण है क्योंकि चुनाव के दौरान वह दूसरी बार सतना लोकसभा क्षेत्र के दौरे पर हैं और मैहर जिले में उनका यह पहला मौका है।

वे 9 अप्रैल को सुबह 10 बजे जबलपुर से मैहर पहुंचेंगे। उनका मुख्य उद्देश्य मां शारदा से आशीर्वाद लेना और चुनावी रैली में हिस्सा लेना है। बालाघाट जाने से पहले वह मैहर के घंटाघर में एक आमसभा को संबोधित करेंगे।

घंटाघर में एक आमसभा को संबोधित करेंगे

जिला प्रशासन और पुलिस यह सुनिश्चित करने के लिए कड़ी मेहनत कर रही है कि यात्रा के दौरान सब कुछ सुचारू रूप से चले, खासकर इसलिए क्योंकि वहां नवरात्रि के लिए एक बड़ा मेला लग रहा है, जिसमें हजारों लोग शामिल हो रहे हैं।

शाम को एएसपी मुकेश कुमार वैश्य और विधायक श्रीकांत चतुर्वेदी ने भी तैयारियां परखीं। मैहर भाजपा ने घंटाघर पर मुख्यमंत्री की सभा की व्यवस्था की है।

डॉ. मोहन यादव का दौरा सिर्फ मां शारदा के प्रति सम्मान दिखाने के लिए नहीं है, बल्कि यह सुनिश्चित करने के लिए भी है कि नवरात्रि जैसे त्योहारों के दौरान कार्यक्रम शांतिपूर्ण और सुव्यवस्थित हों। यह मैहर और उसके लोगों के लिए बहुत बड़ी बात है क्योंकि यह धार्मिक मान्यताओं और राजनीतिक भागीदारी को एक साथ लाता है।

सीएम की मैहर की नवरात्रि यात्रा धार्मिक भक्ति और राजनीतिक पहुंच दोनों को दर्शाती है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...