1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. Loksabha Election 2024: मंडला-जबलपुर के दौरे पर रहेंगे सीएम मोहन यादव,पीएम नरेंद्र मोदी के रोड शो की तैयारियों का करेंगे अवलोकन

Loksabha Election 2024: मंडला-जबलपुर के दौरे पर रहेंगे सीएम मोहन यादव,पीएम नरेंद्र मोदी के रोड शो की तैयारियों का करेंगे अवलोकन

मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव से पहले राजनेताओं के ताबडतोड़ दौरे जारी है। इसी क्रम में मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव आज (शुक्रवार को) दोपहर 1 बजे भोपाल से मंडला निवास के लिए रवाना होंगे। दोपहर 2.35 बजे निवास विधानसभा के बीजाडांडी में जनसभा को संबोधित करेंगे।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

एमपी में लोकसभा चुनाव से पहले राजनेताओं के ताबडतोड़ दौरे जारी हैं.इस समय कांग्रेस और बीजेपी दोनों पार्टियां आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी हैं. सीएम मोहन यादव आज 5 अप्रैल मंडला और जबलपुर में चुनाव प्रचार करेंगे.

मोहन यादव आज (शुक्रवार) को दोपहर 1 बजे भोपाल से मंडला निवास के लिए रवाना होंगे. दोपहर 2.35 बजे निवास विधानसभा के बीजाडांडी में जनसभा को संबोधित करेंगे. फिर मोहन मयादव शाम 4.30 बजे जबलपुर पहुंचकर स्थानीय कार्यक्रम में भाग लेंगे इसके अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रोड शो की तैयारियों का जायजा लेंगे.

जबलपुर कार्यक्रमों के पश्चात शाम 6 बजे भोपाल रवाना होंगे. सीएम रात 8 बजे निवास से वीसी के माध्यम से प्रदेश स्तरीय साहू समाज के कार्यक्रम को संबोधित करेंगे.

भाजपा प्रदेश कार्यालय में सीएम ने ली बैठक

लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा प्रदेश कार्यालय में महत्वपूर्ण बैठक हुई.सीएम मोहन यादव, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा, हितानन्द शर्मा सहित कई दूसरे पदाधिकारी बीजेपी दफ्तर में मौजूद रहे. पीएम मोदी, अमित शाह के मध्य प्रदेश में दौरों को लेकर महत्वपूर्ण बैठक की गई.

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...