1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. Lok Sabha Elections: सामाजिक कार्यकर्ता रनबहादुर सिंह, सहित कई लोग बीजेपी में हुए शामिल

Lok Sabha Elections: सामाजिक कार्यकर्ता रनबहादुर सिंह, सहित कई लोग बीजेपी में हुए शामिल

उमरिया जिले के बांधवगढ़ राष्ट्रीय उद्यान के पड़ोसी ग्राम पंचायत ताला के सामाजिक कार्यकर्ता रनबहादुर सिंह सैकड़ों अन्य लोगों के साथ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो गए।

By Rekha 
Updated Date

मध्य प्रदेश: उमरिया जिले के बांधवगढ़ राष्ट्रीय उद्यान के पड़ोसी ग्राम पंचायत ताला के सामाजिक कार्यकर्ता रनबहादुर सिंह सैकड़ों अन्य लोगों के साथ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो गए। जिला अध्यक्ष दिलीप पांडे ने विश्व की सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी का हिस्सा होने का गौरव बताते हुए रनबहादुर और नए सदस्यों का भाजपा में गर्मजोशी से स्वागत किया।

जिला अध्यक्ष दिलीप पांडे ने अपने वैचारिक सिद्धांतों, विशेषकर अंत्योदय की अवधारणा के प्रति भाजपा की प्रतिबद्धता दोहराई, जो समाज के अंतिम व्यक्ति के उत्थान पर केंद्रित है। उन्होंने भाजपा की पारंपरिक नीतियों के बढ़ते प्रभाव पर प्रकाश डाला, जिसने कई लोगों को पार्टी में शामिल होने के लिए प्रेरित किया।

पांडे ने भाजपा के विचारों को जन-जन तक फैलाने की जिम्मेदारी ली

पांडे ने भाजपा के विचारों को जन-जन तक फैलाने के महत्व को रेखांकित करते हुए इस बात पर जोर दिया कि यह प्रत्येक पार्टी कार्यकर्ता की सामूहिक जिम्मेदारी है। सभा के दौरान, पांडे ने बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं के सशक्तिकरण पर जोर दिया और सभी से विशेषकर आगामी लोकसभा चुनावों में भाजपा के पक्ष में अधिक वोट डालने का आग्रह किया।

शहडोल संसदीय क्षेत्र में 19 अप्रैल को होने वाला मतदान

शहडोल संसदीय क्षेत्र में 19 अप्रैल को होने वाला मतदान महत्वपूर्ण महत्व रखता है, पांडे ने सभी से लोकसभा में 400 सीटें हासिल करने के भाजपा के दृष्टिकोण को प्राप्त करने में योगदान देने का आग्रह किया। उपस्थित लोगों में जिला पंचायत अध्यक्ष अनुजा पटेल और जिला पंचायत उपाध्यक्ष ओम नारायण सिंह सहित वरिष्ठ सदस्य शामिल थे, जिन्होंने क्षेत्र में भाजपा के लिए मजबूत समर्थन को रेखांकित किया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...