1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. Lok Sabha Elections: सीएम मोहन यादव ने राम मंदिर मुद्दे पर कांग्रेस से करी माफी की मांग

Lok Sabha Elections: सीएम मोहन यादव ने राम मंदिर मुद्दे पर कांग्रेस से करी माफी की मांग

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने शाजापुर में कड़ा रुख अपनाते हुए कांग्रेस पार्टी से अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण को कथित तौर पर रोकने के लिए माफी मांगने को कहा। वह इस बात से नाराज थे कि राहुल, सोनिया और प्रियंका जैसे शीर्ष कांग्रेस नेता मंदिर स्थल पर नहीं गए।

By Rekha 
Updated Date

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने शाजापुर में कड़ा रुख अपनाते हुए कांग्रेस पार्टी से अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण को कथित तौर पर रोकने के लिए माफी मांगने को कहा. वह इस बात से नाराज थे कि राहुल, सोनिया और प्रियंका जैसे शीर्ष कांग्रेस नेता मंदिर स्थल पर नहीं गए।

उन्होंने कहा कि राम मंदिर निर्माण में अभी भी दिक्कतें हैं और कांग्रेस धार्मिक भावनाओं को लेकर असहज नजर आ रही है। उन्होंने कांग्रेस पर मंदिर मुद्दे पर बुरे लोगों को साथ रखने का आरोप लगाया।

यादव पीछे नहीं हटे क्योंकि उन्होंने आतंकवादियों के प्रति बहुत अच्छा व्यवहार करने के लिए पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह की आलोचना की और राहुल गांधी की बुद्धिमत्ता का मजाक उड़ाया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने लंबे समय तक सत्ता में रहने के बावजूद गरीब लोगों की मदद के लिए कुछ नहीं किया।

यादव ने कहा कि कांग्रेस आगामी चुनावों में खराब प्रदर्शन कर सकती है और उन्होंने भाजपा नेताओं से राम-कृष्ण वंश जैसी भारत की सांस्कृतिक विरासत के बारे में गर्व से बात करने को कहा।

यादव ने शाजापुर में अधिक नौकरियां लाने और लोगों के लिए खेती के बारे में सीखना आसान बनाने का भी वादा किया।

इसके अलावा शाजापुर में बीजेपी प्रत्याशी महेंद्र सिंह सोलंकी ने अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। यादव ने कहा कि उन्हें यकीन है कि भाजपा मध्य प्रदेश की सभी 29 सीटें जीतेगी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...