1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. Lok Sabha Elections: आज छिंदवाड़ा और नरसिंहपुर दौरे पर रहेंगे मुख्यमंत्री मोहन यादव, विवेक बंटी साहू के समर्थन में करेंगे रैली

Lok Sabha Elections: आज छिंदवाड़ा और नरसिंहपुर दौरे पर रहेंगे मुख्यमंत्री मोहन यादव, विवेक बंटी साहू के समर्थन में करेंगे रैली

मुख्यमंत्री मोहन यादव और सीएम साय आज छिंदवाड़ा से लोकसभा प्रत्याशी विवेक बंटी साहू के लिए समर्थन जुटा रहे हैं। वे मंडला और डिंडोरी जिलों में भी सार्वजनिक बैठकें करेंगे।

By Rekha 
Updated Date

मुख्यमंत्री मोहन यादव आज छिंदवाड़ा में लोकसभा उम्मीदवार विवेक बंटी साहू के लिए समर्थन जुटाने के लिए प्रचार अभियान को तेज करने के लिए तैयार हैं। इस दौरान सीएम साय मंडला और डिंडौरी जिले में आमसभा करेंगे।

मुख्यमंत्री मोहन यादव विवेक बंटी साहू के लिए दमुआ, जुन्नारदेव, चंदामेटा (परासिया) और अहिरवाड़ा (अमरवाड़ा विधानसभा क्षेत्र) जैसे एक स्थान से दूसरे स्थान पर जा रहे हैं। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय मंडला और डिंडोरी जिले में लोगों से सीधी बात करेंगे।

कैलाश विजयवर्गीय और प्रहलाद पटेल भी चुनाव प्रचार में शामिल होंगे

नरसिंहपुर जिले के गोटेगांव विधानसभा क्षेत्र के मुंगवानी सहित विभिन्न क्षेत्रों से यात्रा के दौरान सीएम मोहन यादव के साथ मंत्री कैलाश विजयवर्गीय और प्रह्लाद पटेल भी शामिल होंगे। इस बीच बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा कटनी, मुड़वारा, बहोरीबंद, स्लीमनाबाद और छपारा में व्यस्त रहेंगे।

सीएम साय सलवाह, बामनी (डिंडोरी) और गोपालपुर (डिंडोरी) में बैठकें कर लोगों से भी जुड़ेंगे। इसके अलावा लोकसभा चुनाव के प्रदेश प्रभारी महेंद्र सिंह सीहोर जिले में स्थानीय कार्यक्रमों में शामिल होंगे। लोकसभा चुनाव के प्रदेश सह प्रभारी सतीश उपाध्याय 11 अप्रैल को शहडोल और मंडला में करेंगे।

सीएम मोहन यादव और सीएम साय के नेतृत्व और समर्पित भाजपा नेताओं के समर्थन से विवेक बंटी साहू का प्रचार चुनाव नजदीक आते ही जोर पकड़ रहा है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...